रुद्रपुर-रात में खाना खाकर साथ सोया परिवार, सुबह इस साल में मिली टुकटुक चालक की लाश

Slider

रुद्रपुर-यहां एक आत्महत्या का मामला सामने आया। एक टुकटुक के लोन के लिए बने गारंटर के टार्चर से पहाडग़ंज निवासी टुकटुक चालक ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची रम्पुरा चौकी पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका की पत्नी ने गारंटर के खिलाफ कार्रवाई को पुलिस को तहरीर सौंपी। पुलिस जांच में जुट गई है।

death-body
पुलिस ने अनुसार पहाडग़ंज, वार्ड नंबर 15 निवासी 45 साल के राजेंद्र पाल पुत्र आत्मराम पाल टुकटुक चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। 2017 में राजेंद्र पाल ने लोन में टुकटुक खरीदा था। लोन के लिए उसने एक व्यक्ति को गारंटर बनाया था। इसके बाद लोन के 2.30 लाख रुपये चुका दिए थे। बताया जा रहा है कि इसके बाद भी गारंटर बार-बार उसे परेशान कर कहता था कि लोन के 50 हजार और जमा करने की बात करता था।

Slider

इस दौरान गारंटर के बार-बार के इस ताने से राजेंद्र मानसिक रूप से परेशान रहने लगा।रविवार रात को भी गारंटर उसके घर गया और उसे खूब खरी-खोटी सुनाई। परेशान राजेंद्र ने खाना खाया और बरामदे में सो गया। देर रात उसने पंखे के हुक पर रस्सी से फदा बनाकर आत्महत्या कर ली। आज सुबह पत्नी लक्ष्मी की नजर पड़ी तो उसके होश उड़ गए। शोर होने पर उसका पुत्र अमन और आसपास के लोग एकत्र हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पत्नी की तहरीरी पर पुलिस जांच में जुट गई है।

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें