रुद्रपुर-गार्डो को बंधन बनाकर बदमाशों ने लूटी कंपनी, ऐसे मिली पुलिस को खबर

Rudrapur Crime News-शनिवार की देर रात रुद्रपुर में एक कपंनी में बदमाशों ने लाखों का सामान और नकदी लूट ली। सूचना के बाद पुलिस विभाग में हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है कि वारदात शिमला पिस्तौर स्थित ऑटो कंपनी में हुई। जहां बदमाशों ने सुरक्षा गार्डों को बंधक बनाकर लाखों रुपये के माल की
 | 
रुद्रपुर-गार्डो को बंधन बनाकर बदमाशों ने लूटी कंपनी, ऐसे मिली पुलिस को खबर

Rudrapur Crime News-शनिवार की देर रात रुद्रपुर में एक कपंनी में बदमाशों ने लाखों का सामान और नकदी लूट ली। सूचना के बाद पुलिस विभाग में हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है कि वारदात शिमला पिस्तौर स्थित ऑटो कंपनी में हुई। जहां बदमाशों ने सुरक्षा गार्डों को बंधक बनाकर लाखों रुपये के माल की लूट हो गई। बाद गार्डो ने जैसे-तैसे अपने को खोला इसके बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

रुद्रपुर-गार्डो को बंधन बनाकर बदमाशों ने लूटी कंपनी, ऐसे मिली पुलिस को खबर
सूचना मिलते ही एसएसपी समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस ने आसपस सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि कंपनी परिसर में ही गार्ड प्रेम कुमार और फौजदार यादव सोए हुए थे। देर रात एक गार्ड बाथरूम गया तो इस दौरान दीवार फांदकर दो लोग परिसर में दाखिल हो गए। जिसके बाद एक बदमाशों ने सबसे पहले बाथरूम गए गार्ड को कब्जे में लिया और फिर अंदर सोए हुए गार्ड को बंधक बनाया। दोनों सुरक्षा गार्डों को बंधक बनाकर लुटेरों ने चाबी लेकर गेट खोला और अपने वाहन को कंपनी के अंदर किया। इसके बाद करीब चार से पांच लाख रुपये के स्पेयर पाट्र्स और नगदी लूट कर ले गए। बंधनमुक्त होने के बाद वारदात की सूचना पुलिस को दी गई।