रुद्रपुर-शादी के एक साल में नवविवाहिता के साथ हुआ ये हादसा, मायके वाले बोले दस लाख नहीं देनी की मिली सजा

रुद्रपुर -न्यूज टुडे नेटवर्क- महानगर के फाजलपुर महरौला में एक नवविवहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। नवविवहिता की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। नवविवहिता परिजनों ने ससुरालियों पर लकड़ी की हत्या का आरोप लगाया। बताया जा रहा है कि पिछले वर्ष नवंबर माह में युवती की शादी हुई थी। नवविवहिता
 | 
रुद्रपुर-शादी के एक साल में नवविवाहिता के साथ हुआ ये हादसा, मायके वाले बोले दस लाख नहीं देनी की मिली सजा

रुद्रपुर -न्यूज टुडे नेटवर्क- महानगर के फाजलपुर महरौला में एक नवविवहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। नवविवहिता की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। नवविवहिता परिजनों ने ससुरालियों पर लकड़ी की हत्या का आरोप लगाया। बताया जा रहा है कि पिछले वर्ष नवंबर माह में युवती की शादी हुई थी। नवविवहिता की मौत से सूचना मिलते ही रुद्रपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शादी के एक साल के अंदर बेटी की मौत से परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। बताया जा रहा है कि अनीता गर्भवती थी।

रुद्रपुर-शादी के एक साल में नवविवाहिता के साथ हुआ ये हादसा, मायके वाले बोले दस लाख नहीं देनी की मिली सजा

ससुरालियों पर दस लाख की डिमांड का आरोप

ग्राम फाजलपुर महरौला निवासी अनिता पत्नी राकेश उम्र 21 साल की गुरुवार अचानक हालात खराब हो गई। जिसके बाद आनन-फानन में ससुरालियों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने अनीता को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि बदायूं निवासी चन्द्रपाल ने अपनी बेटी अनीता की शादी नवंबर 2017 मेें रुद्रपुर निवासी राकेश से की थी। परिजनों का कहना है कि राकेश के पड़ोसियों ने उन्हें फोन में अनीता के तबीयत खराब होने की सूचना दी। जब मायके वाले रुद्रपुर पहुंचे तो अनीता की मौत हो चुकी थी। जब उन्होंने ससुरालियों ने पूछा तो उन्होंने बताया कि अनीता ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया था। इसके बाद मायके वाले भडक़ गये उन्होंने अपनी बेटी की हत्या का आरोप ससुरालियों पर लगाया। मायके वाले ने कहा कि आये दिन ससुराल वाले अनीता को पीटते थे जिसकी शिकायत अनीता ने मायके में की थी। उन्होंने शादी में अपने हैसियत के हिसाब से दहेज भी दिया था लेकिन इसके बावजूद ससुराल वाले 10 लाख की डिमांड कर रहे थे। जिसे न होने पर उन्होंने अनीता की हत्या की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।