iimt haldwani

रुद्रपुर में प्रेमिका ने ऐसे उतारा सिडकुल कर्मी को मौत के घाट, केवल इतनी सी बात से नाराज प्रेमिका ने कर दी हत्या

2744

रुद्रपुर-विगत दिनों ट्रांजिट कैंप में एक सिडकुल कर्मी के पोस्टमार्टम में हत्या की पुष्टि हुई तो पुलिस जांच में जुट गई। इस बीच एक ही घर में रहे प्रेमी-प्रेमिका और उसके पति के बीच एक दिलचस्प कहानी सामने आयी। इससे पहले हत्या के बाद प्रेमिका उसे डॉक्टर के पास ले गई बाद में जब पति काम से घर पहुंचा तो दोनों उसे जिला अस्पताल में ले गये जहां चिकित्साकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को दोनों पति-पत्नी पर हत्या का शक हुआ तो दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। गहन पूछताछ में पति टूट गई और उसके हत्या के अहम राज उगल दिये। जिसके बाद पुलिस के भी पैरों तले जमीन खिसक गई।

drishti haldwani

Rudrapur Mudder

ओमकार की प्रेमिका थी राममूरत की पत्नी

सिडकुल में काम करने वाला राममूरत अपने परिवार के साथ ट्रांजिट कैंप में रहता था उसके साथ ही बिहार निवासी ओमकार भी रहता था। राममूरत की पत्नी तारा देवी ने बताया कि मृतक ओमकार और उसके बीच संबंध थे। उसने बताया कि करीब 10 साल से ओमकार उनके साथ रहता था। दो साल पहले उसने और मृतक ओमकार ने दो कमरे का मकान खरीदा था। तीन साल पहले ओमकार ने बिहार जाकर शादी कर ली थी, इसका पता उसे नहीं था। ओमकार और उसके बीच प्रेम संबंध थे जब उसे शादी की बात पता चली तो वह बिहार पहुंच गई और वहां काफी लड़ाई-झगड़ा हुआ। इसके बाद ओमकार ने उसे अपने साथ रखने का वादा किया। तब ओमकार उसके साथ रुद्रपुर आ गया। इस बीच पति राममूरत को पत्नी और ओमकार के बीच संबंधों की भनक लग गई। तारा देवी के तीन बच्चे है।

काशीपुर-पति की मार से त्रस्त पत्नी ने खोल दिये पति के काले कारानामों के राज, कोतवाली से मामला पहुंचा वन विभाग

विवाद के बाद की थी गला दबाकर हत्या

पुलिस ने बताया कि विगत13 जून को ओमकार को अपने जीजा के संस्कार में बिहार जाना था जिस पर तारा ओर ओमकार के बीच बहस हुई। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। बाद में ओमकार दवाई खाकर सो गया। इसी बीच गुस्से में लाल प्रेमिका तारा ने नींद में ही ओमकार के सिर को पहले तख्त पर लिया, फिर उसका गला दबाकर हत्या कर दी। ओमकार की हालत बिगड़ी तो राममूरत की पत्नी तारा उसे निजी अस्पताल ले गई। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। शुक्रवार को ओमकार की पत्नी पिंकी की तहरीर पर पुलिस ने उसके दोस्त राममूरत और उसकी पत्नी तारा देवी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया। राममूरत और उसकी पत्नी से पूछताछ शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को जानकारी मिली की मृतक ओमकार और तारा देवी के बीच प्रेम संबंध थे। पुलिस ने तारा देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जबकि उसके पति की हत्या में संलिप्तता की जांच की जा रही है।