रुद्रपुर-तेज रफ्तार कंटेनर ने बीच हाइवे पर चार युवतियों को रौंदा, दो सगी बहनों की मौके पर मौत

रुद्रपुर-आज दिन की शुरूआत रुद्रपुर के लिए बुरी खबर लेकर आयी। यहां हाइवे पार कर रही चार युवतियों को एक कंटेनर ने रौंद डाला। इस दौरान हादसे में दो युवतियों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो अन्य युवतियां गंभीर रूप से घायल हो गये। मरने वाली युवतियां दो सगी बहने है। हादसे के
 | 
रुद्रपुर-तेज रफ्तार कंटेनर ने बीच हाइवे पर चार युवतियों को रौंदा, दो सगी बहनों की मौके पर मौत

रुद्रपुर-आज दिन की शुरूआत रुद्रपुर के लिए बुरी खबर लेकर आयी। यहां हाइवे पार कर रही चार युवतियों को एक कंटेनर ने रौंद डाला। इस दौरान हादसे में दो युवतियों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो अन्य युवतियां गंभीर रूप से घायल हो गये। मरने वाली युवतियां दो सगी बहने है। हादसे के बाद वाहन चालक वाहन छोडक़र फरार हो गया। इस दौरान राहगीरों ने आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया। हादसे की सूचना किसी ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया इसके बाद जाम खुलवाया। दोनों शवों को पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रुद्रपुर-तेज रफ्तार कंटेनर ने बीच हाइवे पर चार युवतियों को रौंदा, दो सगी बहनों की मौके पर मौत

मजूदरी करती थी युवतियां

आज सुबह गदरपुर से आ रहे तेज रफ्तार कन्टेनर ने सेठी कॉलोनी निवासी दो युवतियों को रौंद दिया।बताया जा रहा है किसेठी कॉलोनी, बिलासपुर, यूपी निवासी सकेन्द्र सैनी मजदूरी करता है। उनकी पुत्री पुनीता 18 वर्ष और डॉली25 वर्ष भी मजदूरी करते थे। आज सुबह पास में ही चल रहे एक भवन निर्माण में कॉलोनी की खुशबू और एक अन्य युवती के साथ काम पर जा रही थीं। जैसे ही वह हाईवे पार कर रहे थीं तभी गदरपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कन्टेनर ने चारों को रौंद दिया। हादसे में सुनीता और डॉली की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य युवतियां घायल हो गई। हादसे के बाद कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया। इससे जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। दोनोंं युवतियों की हालात गंभीर बनी हुई है। साथ ही दोनों बहनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक साथ दो बहनों की मौत से घर में कोहराम मच गया।