रुद्रपुर-जिसका शक था वही हुआ, ऐसे महंगी पड़ी विदेशी महिला से दोस्ती

रुद्रपुर-आज के दौर में युवा इंटरनेट पर व्यस्त है ऐसे में वह बगैर सोचे समझे बड़ा कदम उठा लेते है ऐसे में उन्हें बाद में पछतावा होता है। ऐसा ही हुआ रुद्रपुर के एक युवक के साथ बाद में पुलिस चौकी पहुंच न्याय की गुहार लगाई। फेसबुक पर दोस्त बनी विदेशी महिला ने युवक से
 | 
रुद्रपुर-जिसका शक था वही हुआ, ऐसे महंगी पड़ी विदेशी महिला से दोस्ती

रुद्रपुर-आज के दौर में युवा इंटरनेट पर व्यस्त है ऐसे में वह बगैर सोचे समझे बड़ा कदम उठा लेते है ऐसे में उन्हें बाद में पछतावा होता है। ऐसा ही हुआ रुद्रपुर के एक युवक के साथ बाद में पुलिस चौकी पहुंच न्याय की गुहार लगाई। फेसबुक पर दोस्त बनी विदेशी महिला ने युवक से 45 हजार की ठगी कर ली। जब बाद में गिफ्ट के नाम पर 80 हजार जमा करने को कहा तो उसे ठगी का एहसास हुआ।

रुद्रपुर-जिसका शक था वही हुआ, ऐसे महंगी पड़ी विदेशी महिला से दोस्ती

ट्रांजिट कैंप निवासी राजेश की फेसबुक पर एक विदेशी महिला से दोस्ती हुई। धीरे-धीरे दोनों में बाते हुई तो महिला ने भारत आकर मिलने की बात कही। इसके बाद 16 सितंबर को उसके मोबाइल पर कॉल आई। कॉलर ने खुद को दिल्ली एयरपोर्ट का कस्टम अफसर बताते हुए कहा कि जारासीन नाम की महिला उससे मिलने आ रही है। उसके वीजा में कुछ समस्या है।

इसलिए उस पर जुर्माना लगाया जा रहा है। उसने एक नंबर दिया उसमें 45 हजार रुपये डाल दिये। फिर दोबारा कॉल करके कहा कि जारासीन 30 हजार डॉलर का गिफ्ट लेकर आई है। जिसका लाखों रुपये मूल्य है। उस गिफ्ट को लेने के लिए उससे 80 हजार खाते में डालने को कहा। इस पर उसे शक हुआ तो उसने पैसे नहीं डाले। इसके बाद वह चौकी पहुंचा और पूरी आपबीती पुलिस को बताई।