रुद्रपुर-इंजीनियर का हत्यारा सुपरवाइजर गिरफ्तार, बस इतनी से बात पर कर दी हत्या

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-विगत दिनों सिडकुल में हुए हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। इंजीनियर की हत्या के बाद गायब चल रहे हत्यारें सुपरवाइजर को पुलिस ने पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। गौरतलब है कि ट्रांजिट कैंप क्षेत्र की जिस्टा कालोनी में बीते गुरुवार की रात को एक कंपनी में
 | 
रुद्रपुर-इंजीनियर का हत्यारा सुपरवाइजर गिरफ्तार, बस इतनी से बात पर कर दी हत्या

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-विगत दिनों सिडकुल में हुए हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। इंजीनियर की हत्या के बाद गायब चल रहे हत्यारें सुपरवाइजर को पुलिस ने पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। गौरतलब है कि ट्रांजिट कैंप क्षेत्र की जिस्टा कालोनी में बीते गुरुवार की रात को एक कंपनी में सुपरवाइजर पद पर कार्यरत रतनपुरी मुजफ्फरनगर निवासी रोहित कुमार पुत्र वीर सिंह की कंपनी के ही सिविल इंजीनियर लामाखेड़ा टांडा बादली रामपुर निवासी सतेंद्र पुत्र रामपाल सिंह ने पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी थी। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। देररात हुए इस हत्याकांड से रुद्रपुर दहल उठा। आनन-फानन में पुलिस ने रातभर कई जगह चेकिंग अभियान भी चलाया लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली। इसके बाद पुलिस लगातार उसकी तलााश कर रही थी।

रुद्रपुर-इंजीनियर का हत्यारा सुपरवाइजर गिरफ्तार, बस इतनी से बात पर कर दी हत्या

बाइक गिरने से हुआ था विवाद

बता दें कि दोनों कंपनी के मुख्य इंजीनियर की बेटी की बर्थडे पार्टी में गये थे। दोनों ने पार्टी में शराब पी थी। रास्ते में लौटते समय जिस्टा कालोनी में ही बाइक गिरने से दोनों में विवाद हो गया था। इस दौरान सतेंद्र ने रोहित के सिर पर लगातार कई वार कर दिए थे। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी इंजीनियर फरार हो गया। शनिवार को पुलिस ने आरोपी को फुलसुंगा तिराहे के पास से पकड़ लिया। वही आरोपी को थाने लाने के बाद पूछताछ की गयी। ट्रांजिट कैंप थाना प्रभारी जीबी जोशी ने बताया कि इंजीनियर को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।