रुद्रपुर-धूं-धूं कर जली उठी पूरी दुकान, 25 लाख का सामान खाक

Rudrapur News-गल्ला मंडी स्थित पोपली बेकरी में आग लगने से लाखों का सामान खाक हो गया। आग लगने से आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस बीच किसी ने दमकल को आग की घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल की गाडि़ायों ने आग बुझाना शुरू किया लेकिन तब तक लाखों का माल जलकर
 | 
रुद्रपुर-धूं-धूं कर जली उठी पूरी दुकान, 25 लाख का सामान खाक

Rudrapur News-गल्ला मंडी स्थित पोपली बेकरी में आग लगने से लाखों का सामान खाक हो गया। आग लगने से आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस बीच किसी ने दमकल को आग की घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल की गाडि़ायों ने आग बुझाना शुरू किया लेकिन तब तक लाखों का माल जलकर राख हो गया। आग की सूचना मिलते ही दुकान स्वामी मौके पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

रुद्रपुर-धूं-धूं कर जली उठी पूरी दुकान, 25 लाख का सामान खाक
आज सुबह प्रभात फेरी निकल रही थी। इस बीच लोगों की नजर एक दुकान से निकलते हुए धुंए पर पड़ी तो उन्होंने इसकी सूचना मकान मालिक को दी। धुआं निकलता देख परिजना सकते में आ गये। आनन-फानन में दमकल विभाग को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया। आग लगने से मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। बेकरी स्वामी राजेश पोपली ने बताया कि रात का वह दुकान बंद कर चले गये थे। लेकिन पता नही आग कैसे लग गई। आग से करीब 25 लाख का नुकसान हुआ है।