रुद्रपुर-धनतेरस से पहली चोरों ने मनाई दिवाली, ऐसे ले उड़े 20 लाख मोबाइल

Rudrapur news-ऊधमसिंह नगर जिला अपराधों का गढ़ माना जाता है। हर दिन यहां अपराधों का बोलबाला है। धनतेरस से ठीक एक दिन पहले चोरों ने शहर में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया । चोरों ने शहर में एक मोबाइल शोरूम खंगाल दिया। जिसमें करीब 20 लाख के मोबाइल चोर ले उड़े। । सूचना के
 | 
रुद्रपुर-धनतेरस से पहली चोरों ने मनाई दिवाली, ऐसे ले उड़े 20 लाख मोबाइल

Rudrapur news-ऊधमसिंह नगर जिला अपराधों का गढ़ माना जाता है। हर दिन यहां अपराधों का बोलबाला है। धनतेरस से ठीक एक दिन पहले चोरों ने शहर में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया । चोरों ने शहर में एक मोबाइल शोरूम खंगाल दिया। जिसमें करीब 20 लाख के मोबाइल चोर ले उड़े। । सूचना के बाद पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का मौका मुआयना कर चोरों की तलाश शुरू कर दी। पिछले वर्ष भी चोरो ंने रुद्रपुर में एक मोबाइल शोरूम खंगाला था जिसमें 20 लाख के मोबाइल चोरी हुए थे। ठीक एक साल बाद फिर ऐसी ही बड़ी चोरी को अंजाम दिया है।

रुद्रपुर-धनतेरस से पहली चोरों ने मनाई दिवाली, ऐसे ले उड़े 20 लाख मोबाइल
बताया जा रहा है कि रोजाना की भांति शोरूम स्वामी ने आज जैसे वह अपनी दुकान पर पहुंची तो शटर खुला मिला तो उनके होश उड़ गये। जबकि बुधवार रात उनके कर्मचारी शोरूम बंद कर गये थे। शोरूम के अंदर प्रवेश किया तो वह दंग रहे गये। मोबाइल गायक थे। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला कर। शोरूम स्वामी ने बताया कि शोरूम में करीब 20 लाख के 600 मोबाइल थे। घटना के बाद व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है।