रुद्रपुर-देवर जबरन भाभी की लूट रहे थे आबरू, घटना को अंजाम देकर भागे

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-आये दिन दुष्कर्म जैसी घटनाएं बढ़ती जा रही है। रुद्रपुर में एक महिला से दुष्कर्म की कोशिश की गई। महिला ने बच्चों को जगाया तो आरोपी फरार हो गये। इसके बाद महिला ने पुलिस मे तहरीर दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद महिला कोर्ट की शरण में पहुंची। कोर्ट के आदेश
 | 
रुद्रपुर-देवर जबरन भाभी की लूट रहे थे आबरू, घटना को अंजाम देकर भागे

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-आये दिन दुष्कर्म जैसी घटनाएं बढ़ती जा रही है। रुद्रपुर में एक महिला से दुष्कर्म की कोशिश की गई। महिला ने बच्चों को जगाया तो आरोपी फरार हो गये। इसके बाद महिला ने पुलिस मे तहरीर दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद महिला कोर्ट की शरण में पहुंची। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि महिला ने दुष्कर्म मामले में दो देवरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सूचना के बाद क्षेत्र में हडक़ंप मच गया।

रुद्रपुर-देवर जबरन भाभी की लूट रहे थे आबरू, घटना को अंजाम देकर भागे

बच्चों के जागने पर भागे आरोपी

पीडि़ता ने बताया कि उसके पति टुकटुक चलाते है। विगत चार नवंबर की सुबह वह काम पर चले गए। इसी दौरान रिश्ते के देवर जगदीश और राम भरोसे घर में घुस आए। उन्होंने उसे पकड़ लिया और जबरन निर्वस्त्र कर दिया। वह उसके साथ-साथ ही दुष्कर्म की कोशिश करने लगे तो महिला ने शोर मचा दिया। शोर होने पर बच्चे जाग गए। यह देख आरोपी उससे मारपीट कर सोने के जेवरात लूट फरार हो गए। पुलिस को तहरीर दी लेकिन कार्रवाई हुए। जिसके बाद पीडि़ता ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।