रुद्रपुर-चाकू से गोदकर युवक की हत्या, यूएस नगर में हत्याओं का दौर जारी

पिछले कुछ महीनों से यूएस नगर जिले में हत्याओं का दौर चल रहा है। एक के बाद एक हत्याएं हुई है। विगत दिनों टांडा में युवक का शव मिला। इससे पहले ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी गई। फिर एक युवक ने खुद आत्महत्या कर अपना परिवार की हत्या कर दी है। अब आज एक
 | 
रुद्रपुर-चाकू से गोदकर युवक की हत्या, यूएस नगर में हत्याओं का दौर जारी

पिछले कुछ महीनों से यूएस नगर जिले में हत्याओं का दौर चल रहा है। एक के बाद एक हत्याएं हुई है। विगत दिनों टांडा में युवक का शव मिला। इससे पहले ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी गई। फिर एक युवक ने खुद आत्महत्या कर अपना परिवार की हत्या कर दी है। अब आज एक और हत्याकांड सामने आया है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। मामला शिवनगर का है। हत्यारोपी को पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

रुद्रपुर-चाकू से गोदकर युवक की हत्या, यूएस नगर में हत्याओं का दौर जारी
रुद्रपुर के वार्ड नंबर 8 शिवनगर चामुंडा मंदिर निवासी गोविंद यादव उम्र 25 वर्ष पुत्र धनी यादव मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। पिछले माह परिवार में अनबन होने के बाद वह पत्नी माया व बच्चे प्रिंस के साथ खेड़ा स्थित दूसरे मकान में रहने लगा। उसकी पत्नी मायके चली गई। बताया जा रहा है कि गोविंद हर दिन तरह सोमवार रात भी अपनी मां के यहा खाना खाने गया था। पड़ोस के एक युवक ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी।

इस दौरान चीख-पुकार की आवाज सुनकर मां रेखा देवी, भाई राकेश बीच-बचाव के लिए दौड़ पड़े। लेकिन हत्यारे ने ताबड़तोड़ वार करके गोविंद को लहूलुहान कर दिया। बीच-बचाव के दौरान छोटे भाई मनोज के पैर में भी चाकू से वार कर दिया। आनन-फानन में परिजनों ने गोविंद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्यारोपी का पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।