रुद्रपुर-मातम में बदला नये साल का जश्न, नजारा देख लोगों के उड़े होश

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-महानगर में दो परिवारों के नये साल का जश्न मातम में बदल गया। नगर के आदर्श कॉलोनी में एक महिला और किशोर ने फांसी लगाकर जान दे दी। महिला ने रसोईघर में साड़ी का फंदा बनाकर खुदकुशी की, तो वहीं किशोर ने दुपट्टे के फंदे से लटककर जान दे दी। इसकी सूचना पुलिस
 | 
रुद्रपुर-मातम में बदला नये साल का जश्न, नजारा देख लोगों के उड़े होश

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-महानगर में दो परिवारों के नये साल का जश्न मातम में बदल गया। नगर के आदर्श कॉलोनी में एक महिला और किशोर ने फांसी लगाकर जान दे दी। महिला ने रसोईघर में साड़ी का फंदा बनाकर खुदकुशी की, तो वहीं किशोर ने दुपट्टे के फंदे से लटककर जान दे दी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल दोनों ही घटनाओं में मौत के कारणों को पता नहीं चल पाया। वही दोनों परिवारों के नये साल का जश्न मातम में बदल गया। घटना के बाद मोहल्ले में सन्नाटा छाया रहा।

रुद्रपुर-मातम में बदला नये साल का जश्न, नजारा देख लोगों के उड़े होश
महिला और किशोर पर झूले

आदर्श कालोनी वार्ड नंबर 36 निवासी रवि रस्तोगी की आवास विकास में ज्वैलर्स की दुकान है। सुबह रवि अपनी ज्वैलर्स की दुकान में और पिता मनोज रस्तोगी कपड़ा सिलाई की दुकान में गए हुए थे। घर में रवि की 24 वर्षीय पत्नी शिवानी, मां संतोष और दो बेटियां ही थीं। शिवानी रसोईघर में गई और साड़ी का फंदा बनाकर लटक गई। बाद में रसोई में पहुंची पांच साल के बेटी ने उसे देखा। वही दूसरी घटना में राजमिस्त्री का काम करने वाले अमीर सिंह मंगलवार सुबह काम पर गए हुए थे। उनकी पत्नी और बेटी भी काम पर गई हुई थी। जबकि छोटा बेटा विनय घर में अकेला ही था। विनय नशे का आदी था और उसे नशा मुक्ति केंद्र में भी भर्ती किया गया था। विनय ने अंदर से दरवाजा बंद किया और दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन दोनों की मौत पहले ही हो चुकी थी।