रुद्रपुर-शादी समारोह से लौट रही कार पलटी, हल्द्वानी निवासी युवक की मौत

शादी समारोह से लौट रहे युवक की देर रात कार पलटने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दिनेशपुर मोड़ पर कार गड्ढे में पलट गई। हादसे में कार सवार हल्द्वानी निवासी एक युवक की मौत हो गई। जबकि कार सवार तीन लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पुलिस को मिलते ही
 | 
रुद्रपुर-शादी समारोह से लौट रही कार पलटी, हल्द्वानी निवासी युवक की मौत

शादी समारोह से लौट रहे युवक की देर रात कार पलटने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दिनेशपुर मोड़ पर कार गड्ढे में पलट गई। हादसे में कार सवार हल्द्वानी निवासी एक युवक की मौत हो गई। जबकि कार सवार तीन लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में ले लिया। हादसे की सूचना परिजनों को दी गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

रुद्रपुर-शादी समारोह से लौट रही कार पलटी, हल्द्वानी निवासी युवक की मौत

स्वास्थ्य से सम्बंधित जानकारी के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें 👇

Your Problem Our Solution | होमियोपैथी से जुड़े आपके सवाल पाए सही जवाब

बताया जा रहा है कि हल्द्वानी निवासी किशन सिंह राणा पुत्र दिलीप सिंह सोमवार को कार यूके-04-एबी-4675 से शादी समारोह में दिनेशपुर गए हुए थे। देर रात करीब 12 बजे के आसपास किशन अपने साथी रविश सिंह, ज्ञान सिंह निवासी फतेहपुर और लक्की सिंह निवासी गौलापार के साथ कार से घर को लौट रहे थे। दिनेशपुर मोड़ पर अचानक कार अनियंत्रित हो गई और गडढे में पलट गई। हादसे में कार सवार किशन, रविश, ज्ञान सिंह और लक्की घायल हो गए। आनन-फानन में पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान किशन सिंह की मौत हो गई। जबकि घायल रविश सिंह, ज्ञान सिंह और विक्की का प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। किशन के मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।