रुद्रपुर-पढिय़े अखिर क्यों भरी बाजार में शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन भागी, पुलिस के सामने खुला ये राज

रुद्रपुर-एक बार फिर लड़कियों की सौदेबाजी का मामला सामने आया है। इससे पहले भी कई ऐसे मामले देवभूमि में आ चुके हैं। मामला ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर का है। यहां एक दुल्हन शादी के बाद अपने ससुराल जा रही थी लेकिन इसकी बीच मुख्य बाजार में उतरकर वह भागने लगी तो ससुरालियों ने उसका पीछा
 | 
रुद्रपुर-पढिय़े अखिर क्यों भरी बाजार में शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन भागी, पुलिस के सामने खुला ये राज

रुद्रपुर-एक बार फिर लड़कियों की सौदेबाजी का मामला सामने आया है। इससे पहले भी कई ऐसे मामले देवभूमि में आ चुके हैं। मामला ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर का है। यहां एक दुल्हन शादी के बाद अपने ससुराल जा रही थी लेकिन इसकी बीच मुख्य बाजार में उतरकर वह भागने लगी तो ससुरालियों ने उसका पीछा कर उसे दबोच लिया। इस बीच भरे बाजार में हंगामा हो गया। दुल्हन ससुराल जाने को तैयार नहीं थी। बताया जा रहा है कि युवती का सौदा हुआ था उसकी जबरन शादी करायी गई जिसके बाद यह पूरा हंगामा हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

रुद्रपुर-पढिय़े अखिर क्यों भरी बाजार में शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन भागी, पुलिस के सामने खुला ये राज

युवती का हुआ था हरियाणा में सौदा

काशीपुर रोड पर रहने वाली एक युवती के माता-पिता नहीं है। माता-पिता की मौत के बाद वह अपने रिश्तेदारों के साथ रहती थी। कुछ दिन पहल उसे देखने के लिए हरियाणा का एक युवक अपने परिजनों के साथ पहुंचा। इसके बाद उन्होंने युवती को सौदा किया और फिर शादी कर ली। आज शादी के बाद उसे हरियाणा ले जा रहे थे। लेकिन युवती शादी से नाखुश थी मुख्य बाजार में उनके चंगुल से बचकर भागने लगी। यह देख हरियाणा से आई युवक की मां और बहन ने उसका पीछा कर दबोच लिया। जिस पर युवती ने हंगामा काटना शुरू कर दिया।

शादी से नाखुश थी युवती

हंगामे के बाद बाजार में भीड़ जुट गई। इस दौरान युवती ने आरोप लगाया कि उसका सौदा कर जबरन शादी की गई है। इसी बीच वहां से सिडकुल चौकी प्रभारी केजी मठपाल गुजर रहे थे। युवती को हंगामा काटते देख वह उसे और अन्य लोगों को कोतवाली ले गए और कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस युवती और युवक पक्ष से पूछताछ में जुटी हुई है। युवती जबरन शादी करने की बात कह रही है। जांच की जा रही है कि कहीं रुपये लेकर युवती की शादी तो नहीं की गई है। कोतवाल ने बताया कि पुलिस पूछताछ में बात सामने आयी तो कड़ी कार्रवाई की जायेगी।