रुद्रपुर- Bhartiyam International School करने जा रहा एनुअल एथलेटिक मीट का आयोजन, छात्रों के लिए इसलिये है खास

Slider

Bhartiyam International School, रुद्रपुर में भारतीयम इंटरनेशनल स्कूल अपने आठवें एनुअल एथलेटिक मीट “स्पर्धा” का आयोजन करने जा रहा है। 7 और 8 नवम्बर को होने जा रहे इस समारोह में 100 मीटर से लेकर 1500 मीटर रेस, रिले रेस और शॉटपुट थ्रो जैसी अनेक प्रतियोगिताओं में विधालय के छात्र-छात्राए हिस्सा लेंगे।

Bhartiyam International School rudrapur

Slider

इस खास मौके पर रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जाएगा। ऐसे में स्कूल प्रबंधक द्वारा समारोह की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि कुमाऊँ विश्वविद्यालय के क्रीड़ा अधिकारी डा. नागेंद्र शर्मा करेंगे।

छात्र-छात्राओं का सम्पूर्ण विकास ही विद्यालय का उद्देश्य

अधिक जानकारी देते हुए विद्यालय की प्रधानाचार्या शिखा गौतम ने बताया कि पिछले एक माह से पढाई के साथ-साथ विभिन्न खेलों के लिए छात्र छात्रओं के ट्रायल चल रहे है। उन्होंने बताया कि स्कूल का दायित्व खेलों में हर छात्र-छात्रओं की भागीदारी सुनिश्चित करना है।

Bhartiyam International School rudrapur

ताकि मानसिक विकास के साथ साथ बच्चों का शारीरिक विकास भी हो सके। विद्यालय के निदेशक भारत गोयल की माने तो विद्यालय का उद्देश्य छात्र-छात्राओं का सम्पूर्ण विकास है। जिनमे खेलों की भूमिका अहम है। साथ ही उन्होंने सभी प्रतिभागियों को आगामी खेलों के लिए शुभकामनाए दी।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें