रुद्रपुर-सावधान! फिर सक्रिय हुए डकैत, अब यहां दिया घटना को अंजाम

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-एक बार फिर डकैतों का गिरोह सक्रिय होने लगा है। हल्द्वानी में राधा हत्याकांड, रुद्रपुर में रीचा हत्याकांड और दो बड़ी लूट की घटनाओं के बाद एक बार फिर डकैत सक्रिय हो गये है। इन हत्याकांडों में ऊधमसिंह नगर पुलिस ने कुछ बदमाशों को पकड़ा था लेकिन अभी कई बदमाश पकड़ से बाहर
 | 
रुद्रपुर-सावधान! फिर सक्रिय हुए डकैत, अब यहां दिया घटना को अंजाम

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-एक बार फिर डकैतों का गिरोह सक्रिय होने लगा है। हल्द्वानी में राधा हत्याकांड, रुद्रपुर में रीचा हत्याकांड और दो बड़ी लूट की घटनाओं के बाद एक बार फिर डकैत सक्रिय हो गये है। इन हत्याकांडों में ऊधमसिंह नगर पुलिस ने कुछ बदमाशों को पकड़ा था लेकिन अभी कई बदमाश पकड़ से बाहर चल रहे है। वहीं हल्द्वानी में हुए राधा हत्याकांड का खुलासा करने में पुलिस असफलत साबित हुई। एक बार फिर रुद्रपुर में बुधवार की रात एक बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए डकैत ने एक घर पर धावा बोल दिया। जैसे ही घर का कुत्ता भौंका तो गृह स्वामी ने हवाई फायरिंग कर दी। जवाब में डकैतों ने उस पर गोलिया चला दी। जिससे दो गोली उसे लग गई और वह जमीन पर गिर पड़ा। इस बीच डकैत भाग निकले। अज्ञात पर जानलेवा हमले का केस दर्ज कर डकैतों की तलाश शुरू कर दी है।

रुद्रपुर-सावधान! फिर सक्रिय हुए डकैत, अब यहां दिया घटना को अंजाम

डकैतो ने गृस्वामी को मारी गोलियां

डकैतों का निशाना किच्छा रोड बगवाड़ा निवासी राकेश वर्मा का मकान बनाया। यहां दिल्ली निवासी रोहित उर्फ सरबजीत सिह पत्नी परमजीत कौर और छह साल के पुत्र के साथ किराये पर रहते हैं। देररात करीब 11 बजे सरबजीत की पत्नी परमजीत कौर घर में अकेली थी, जबकि सरबजीत घर के आसपास ही दोस्तों के साथ था। इसी बीच परमजीत कौर को छत पर कुछ लोगो के मौजूद होने की आहट सुनाई दी। मोबाइल पर मिली इस जानकारी पर सरबजीत अपने साथी को लेकर घर पहुंचा। उसके पीछे-पीछे कालोनी के दो गार्ड भी पहुंच गए। पुलिस के मुताबिक छत पर आहट होने पर सरबजीत ने हवाई फायर किया। खुद को घिरा देख छत में मौजूद डकैतों ने भी ताबड़तोड़- फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान दो गोली सरबजीत को लग गई, जिससे वह लहूलुहान हो गया। सूचना पर एसएसपी बोरदरजीत सिह, कोतवाल कैलाश भट्ट, बगवाड़ा चौकी प्रभारी नीमा बोहरा पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।