रुद्रपुर-हथियारबंद बदमाशों ने दंपती को बंधक बनाकर लूटा घर, शोर मचाने पर किये चाकू से वार

Slider

Rudrapu Crime News- एक बार बदमाशों ने ऊधमसिंह नगर में दस्तक दी है। देर रात गदरपुर में हथियारबंद बदमाशों ने एक घर में धावा बोलकर दंपती को बंधक बनाकर लूट की वारदात हो अंजाम दिया। बदमाश करीब 1.30 बजे घर में घुसे जिसके बाद उन्होंने घर को खंगालना शुरू किया। जैसे ही मालिक स्वामी की आंख खुली तो उन्होंने विरोध किया जिस पर बदमाशों ने उनको चाकू दिखाकर धमकाया। देर रात घटी वारदात के बाद पुलिस विभाग में हडक़ंप मच गया।

Slider

बताा जा रहा है कि गदरपुर में मदनलाल और उनकी पत्नी कमलेश परिवार के सो रहे थे। रात में करीब 1.30 बजे नकाबपोश बदमाश घर में आ घुसे और उन्होंने घर में रखा हुआ सामान खंगालना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर मदनलाल की आंख खुली तो बदमाशों ने उनको चाकू दिखाकर धमकाया। मदनलाल की चीख सुनकर उठी उनकी पत्नी कमलेश को भी बदमाशों ने बंधक बना लिया। जिसके बाद साने के गहने लूट लिये। दंपती ने मच शोर मचाया तो बदमाशों ने उन पर चाकू से प्रहार कर दिया।

हो-हल्ला मचाने पर बदमाश स्कूटी लेकर फरार हो गये। देर रात सूचना पुलिस प्रशासन को मिली तो हडक़ंप मच गया। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष जसविंदर सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सभी से पूछताछ की। उन्होंने बदमाशों की खोज शुरू की। सीसीटीवी में बदमाश स्कूटी ले जाते नजर आ रहे है। घायल मदन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें