drishti haldwani

रुद्रपुर में अल्मोड़ा के युवक की धारदार हथियार से हत्या, ढाबे के अंदर मिली लाश

236

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क- ऊधमसिंह नगर में एक के बाद एक हत्याओं को सिलसिला जारी है। विगत महीने ही कई हत्याएं हो चुकी है। लंबे समय से ऊधमसिंह नगर हत्याओं को गढ़ रहा है। रुद्रपुर से लेकर काशीपुर, बाजपुर, किच्छा, जसपुर हर जगह अपराधों की भरमार है। ऐसी ही एक और सनसनीखेज वारदात को देर रात अंजाम दिया गया। कुछ लोगों एक युवक की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि युवक के पेट में धारदार हथयारों से वार किया गया है। जिससे युवक का पेट फट गया और उसकी मौत हो गई। युवक अल्मोड़ा का रहने वाला बताया जा रहा है। फिलहाल रुद्रपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

iimt haldwani

सडक़ के किनारे मिला खून

बताया जा रहा है कि मूलरूप से अल्मोड़ा के रहने वाले पूरन सिंह रुद्रपुर के सिडकुल में दिहाड़ी मजदूर का काम करता था। देर रात कुछ लोगों ने धारदार हथियार से उसके ऊपर वार किये जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गये। उसकी लाश सिडकुल स्थित एक ढाबे पर मिली। जहंा भारी मात्रा में खून बिखरा था। उसका पेट फटा हुआ था और आंते बाहर निकली थी। बताया जा रहा है कि वारदात देर रात करीब तीन बजे के आसपास हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने ढाबे मालिक को मौके पर बुलाया। फिलहाल ढाबे मालिक और एक युवक को हिरासत में लिया गया है।

परिजनों से संपर्क में जुटी पुलिस

सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस के होश उड़ गये। हत्या के बाद पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक करने में जुट गई है। आखिर एक मजदूर तपके के युवक की नृशंय हत्या कैसी गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद साफ हो पायेगा कि मौत कैसे हुई। फिलहाल पुलिस उसके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश में जुटी है। वहीं सरेआम युवक की हत्या से सिडकुल क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।