drishti haldwani

रुद्रपुर- फिर बड़ी विधायक ठुकराल की मुश्किलें, राजधानी देहरादून में हो सकती है ये कार्यवाई

339

Rudrapur MLA Rajkumar Thukral, अपने विवादित बयानों के चलते लगातार सुर्खियों में रहने वाले रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल की मुश्किल बड़ती नजर आ रही है। देहरादून में मुस्लिम सेवा संगठन ने उनके खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज कराने को तहरीर सौपी है। दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से रुद्रपुर के भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल वायरल वीडियो को लेकर निशाने पर हैं। हालांकि ठुकराल पहले ही वीडियो में छेड़छाड़ की बात कहकर अपना पक्ष रख चुके हैं।

iimt haldwani

Rajkumar Thukral MLA rudrapur

वही मंगलवार को मुस्लिम सेवा संगठन के अध्यक्ष नईम कुरैशी निवासी धामावाला अपने साथियों के साथ शहर कोतवाली पहुंचे। उन्होंने एसएसआई जितेन्द्र चौहान को विधायक ठुकराल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को तहरीर दी। कुरैशी का आरोप है कि विधायक का बयान सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने और धर्म विशेष की महिलाओं को अपमानित करने वाला है। एसएसआई चौहान ने तहरीर लेकर संगठन के पदाधिकारियों को जांच कराकर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

सबको अपनी बात रखने का है हक- ठुकराल

मामले में पुलिस का कहना है कि जांच में आने वाले तथ्यों के आधार कार्रवाई की जाएगी। वही रुद्रपुर विधायक ठुकराल की माने तो हर कोई आजाद है और उसे अपनी बात कहने का पूरा अधिकार है। तहरीर की मुझे कोई जानकारी नहीं है। इसमें कोई मामला बनता ही नहीं है, क्योंकि वीडियो पुराना है और उसमें छेड़छाड़ की गई है।