रूडक़ी- एक कॉल पर लग्जरी गाडिय़ों से आती थी कॉल गर्ल, भाजपा नेता के घर ऐसे चलता था हाई प्रोफाइल धंधा

270

रूडक़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज गंगनहर थाने की पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी। पुलिस ने गंगा एन्कलेव में एक भाजपा नेता के घर पर छापा मारकर देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने छह महिलाओं समेत दस लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके बाद पुलिस ने मकान को सील कर दिया है। पुलिस को सूचना मिली की गंगा एन्कलेव में देह व्यापार का कारोबार चल रहा है। सूचना पर पुलिस ने एक मकान में छापा मारा तो पुलिस के होश उड़ गये। इस दौरान पुलिस ने कमरे से दो युवक, दो युवतियां, दो महिलाएं और दो पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। जबकि दो महिलाएं दूसरे कमरे में बैठी हुईं मिली। पुलिस ने मकान की तलाशी ली तो उसमें आपत्तिजनक सामग्री, दवाएं और अन्य सामग्री बरामद हुई।

सत्यापन न करने पर होगी कार्रवाई

बताया जा रहा है कि जिस मकान में देह व्यापार का धंधा चल रहा था वह एक भाजपा के नेता का है। जैसे ही देह व्यापार में छापेमारी की खबर लोगों को मिली तो वहां भीड़ एकत्र हो गई। भाजपा नेता का कहना है कि उन्होंने मकान मंगलौर के रहने वाले एक व्यक्ति को किराए पर दिया था। इसका एग्रीमेंट उनके पास है। उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि मकान में देह व्यापार किया जा रहा है। पुलिस मकान मालिक के खिलाफ भी किरायेदार का सत्यापन न करने पर कार्रवाई कर रही है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि पकड़े गए लोगों में राजू उर्फ भगवानदास, संजय निवासी यमुनानगर हरियाणा, दीपक कुमार निवासी दिल्ली और अंकित निवासी रुडक़ी को गिरफ्तार किया है। वही पकड़ी गई महिलाएं पश्चिमी बंगाल, दिल्ली और हरियाणा की रहने वाली है। मकान के बाहर से पुलिस को एक कार भी मिली है।

कालोनी को लोगों ने नहीं थी भनक

बताया जा रहा है कि मकान के अंदर बने कमरों में प्लाइवुड के बोर्ड लगाकर छोटे-छोटे केबिन बने हुए हैं। जिसमें देह व्यापार का यह धंधा चल रहा था। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि जांच में पता लगा कि करीब तीन माह से ये काला कारोबार चल रहा है। हालांकि इस कालोनी के लोगों को इस धंधे की भनक तक नहीं थी। जिस पर पुलिस ने कालोनी के लोगों से कहा कि वह अपने आसपास की होने वाली घटनाओं पर नजर रखें और इसकी सूचना पुलिस को दें। इस दौरान पुलिस टीम में पुलिस क्षेत्राधिकारी रुडक़ी चंदन सिंह बिष्ट, इंस्पेक्टर गंगनहर राजेश साह, महिला पुलिस कर्मी सहित पुलिस टीम मौजूद थी।