रुडक़ी- नहर में समाई तहसीलदार की गाड़ी, तहसीलदार समेत तीन के शव बरामद

रुडक़ी- देर शाम नजीबाबाद के पास नहर में तहसीलदार का वाहन नहर में गिर गया। हादसे में तहसीलदार समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को नहर से बाहर निकाला। हादसे में रुडक़ी की तहसीलदार सुनैना राणा और उनका वाहन चालक और अर्दली की मौत हो
 | 
रुडक़ी- नहर में समाई तहसीलदार की गाड़ी, तहसीलदार समेत तीन के शव बरामद

रुडक़ी- देर शाम नजीबाबाद के पास नहर में तहसीलदार का वाहन नहर में गिर गया। हादसे में तहसीलदार समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को नहर से बाहर निकाला। हादसे में रुडक़ी की तहसीलदार सुनैना राणा और उनका वाहन चालक और अर्दली की मौत हो गई है। पुलिस और गोताखोरों की मदद से शव बरामद किए गए हैं।

जानकारी के अनुसार नैनीताल से कल देर शाम हरिद्वार वापसी के समय रात को उनका वाहन नहर में गिर गया। तहसीलदार सुनैना राणा, वाहन चालक सुंदर और अर्दली ओमपाल की हादसे में मौत की खबर के बाद जिला प्रशासन व तहसील कर्मचारियों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। हादसा नजीबाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत सरवन पुर नहर के पास हुआ। तहसीलदार प्रशिक्षण से नैनीताल से वह लौट रही थी। थाना पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं। स्थानीय गोताखोरों की मदद से तहसीलदार सुनैना राणा, वाहन चालक सुंदर और अर्दली ओमपाल का शव बरामद कर लिया गया है।