रुडक़ी-भाजपा विधायक चैपियन का बड़ा बयान, निशंक और हरीश रावत को लेकर कही ये बड़ी बात

रुडक़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क-एक बार फिर खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन फिर चर्चाओं में है। इस बार उन्होंने अपने ही पार्टी के सांसद पूर्व सीएम डा. रमेश पोखरियाल और पूर्व सीएम हरीश रावत के खिलाफ मोर्चा खोला है। उन्होंने कहा कि हरिद्वार की जनता स्थानीय प्रत्यशी की मांग कर रही है। ऐसे में पूर्व सीएम
 | 
रुडक़ी-भाजपा विधायक चैपियन का बड़ा बयान, निशंक और हरीश रावत को लेकर कही ये बड़ी बात

रुडक़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क-एक बार फिर खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन फिर चर्चाओं में है। इस बार उन्होंने अपने ही पार्टी के सांसद पूर्व सीएम डा. रमेश पोखरियाल और पूर्व सीएम हरीश रावत के खिलाफ मोर्चा खोला है। उन्होंने कहा कि हरिद्वार की जनता स्थानीय प्रत्यशी की मांग कर रही है। ऐसे में पूर्व सीएम निशंक और हरीश रावत प्रवासी पक्षी की तरह है। चैपियन ने सांसद रमेश पोखरियाल निशंक के विकास कार्यों पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि पांच साल तक वह जनता के बीच में नहीं रहे। अब चुनाव समय पर शिलान्यास कर वह विकास का झूठा दावा कर रहे हैं। अब किए गए शिलान्यास कब धरातल पर आएंगे, सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है।

रुडक़ी-भाजपा विधायक चैपियन का बड़ा बयान, निशंक और हरीश रावत को लेकर कही ये बड़ी बात

पत्नी के लिए की टिकट की मांग

आज पत्रकार वार्ता के दौरान खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने अपनी पत्नी रानी देवयानी सिंह के लिए टिकट की मांग की है। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी लगातार काम कर रही है और सुशिक्षित है। हरिद्वार जिले से जो भी सांसद बने यह स्थानीय नहीं है। उन्होंने कहा कि इस बार स्थानीय प्रत्याशी की मांग की जा रही है। इसलिए उनकी प्रबल दावेदार है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से तमाम योजनाएं संचालित की जा रही है। उन्होंने कहा कि विकास कार्य पांच साल से होने चाहिए थे। यदि गठबंधन का प्रत्याशी आता है तो निशंक चुनाव नहीं जीत सकते हैं। उन्होंने दावा किया कि उनकी पत्नी ही चुनाव में हरीश रावत को हरा सकती है।