रुडक़ी-प्रेमिका से शादी की जिद पर अड़ा शिक्षक, पत्नी का कर दिया ये हाल

Slider

Crime News Uttarakhand- प्यार इंसान को अंधा कर देता है। इसका उदाहरण रुडक़ी में देखने को मिला। यहां एक शिक्षक अपने प्रेमिका के साथ शादी की जिद पर अड़ गया। जब उसकी पत्नी ने इस बात का विरोध किया तो उसने पत्नी पर हमला कर उसका सिर फोड़ दिया। घटना के बाद आरोपी शिक्षक मौके से फरार हो गया। गंभीर हालत में शिक्षक की पत्नी कोतवाली पहुंची और पुलिस से कार्रवाई की मां की।

rurki case
बताया जा रहा है कि सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक पब्लिक स्कूल में शिक्षक है। पत्नी की माने तो उसके पति का प्रेम प्रसंग स्कूल की ही एक शिक्षिका से चल रहा है। जिसकी भनक उसे लगी तो उसने विरोध किया। लेकिन शिक्षक पति अपनी प्रेमिका से शादी की बात पर अड़ गया। विगत पांच अगस्त 2019 को पत्नी की पिटाई कर उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद महिला अपने एक बेटे के साथ अपने मायके आ गई।

Slider

महिला का आरोप है कि उसका पति शनिवार की देर शाम को उसके मायके आया। पति ने अपनी पत्नी को तलाक देने की बात कही। जब उसने विरोध किया तो शिक्षक पति ने पत्नी पर हमला कर दिया। धारदार हथियार से हमले में वह घायल हो गई। महिला ने शोर मचाया तो आरोपी पति वहां से फरार हो गया। जिसके बाद वह लहुलुहान हालत में कोतवाली पहुंची। और पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें