रूडक़ी-पति को ढूढ़ती देवभूमि पहुंची महिला, हकीकत जान पैरों तले खिसकी जमीन

रूडक़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क-यहा के पति को ढूढ़ते हुए एक पति दर-दर भटक रही है। बताया जा रहा है कि एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। युवक नोएडा स्थित एक कंपनी में काम करता है। युवती ने बताया कि जिस समय शादी हुई थी उस समय युवती रुडक़ी में ही पॉलीटेक्निक की पढ़ाई कर
 | 
रूडक़ी-पति को ढूढ़ती देवभूमि पहुंची महिला, हकीकत जान पैरों तले खिसकी जमीन

रूडक़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क-यहा के पति को ढूढ़ते हुए एक पति दर-दर भटक रही है। बताया जा रहा है कि एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। युवक नोएडा स्थित एक कंपनी में काम करता है। युवती ने बताया कि जिस समय शादी हुई थी उस समय युवती रुडक़ी में ही पॉलीटेक्निक की पढ़ाई कर रही थी। कुछ दिनों बाद युवती अपने पति के पास नोएडा चली गई थी। इसके बाद परीक्षा होने के चलते वह परीक्षा देने अपने मायके आ गई। इसी दौरान विवाहिता ने पति के मोबाइल पर फोन किया तो नंबर बंद मिला।

रूडक़ी-पति को ढूढ़ती देवभूमि पहुंची महिला, हकीकत जान पैरों तले खिसकी जमीन

किसी और महिला से शादी करने का शक

युवती ने बताया कि कई दिनों से पति का नंबर बंद आ रहा है। पति से संपर्क नहीं होने पर विवाहिता ने संभल स्थित ससुराल के लोगों से संपर्क किया तो उन्होंने भी कुछ जवाब नहीं दिया। इसके बाद वह नोएडा मे पति के फ्लैट पहुंची तोआसपास के लोगों ने बताया कि उसका पति एक महिला और बच्चे के साथ आया था और यहां से सामान भरकर ले गया। विवाहिता का कहना है कि उसके जेवरात भी पति ने अपने लॉकर में रखवाये हैं। विवाहिता ने पति के दूसरी शादी होने की भी आशंका जताई है। विवाहिता ने इस बावत सिविललाइंस पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।