रूडक़ी-देवभूमि में गरजी मायावती, भाजपा-कांग्रेस ऐसे खोल गई पोल

रूडक़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क-देवभूमि में स्टार प्रचारकों के आने का सिलसिला जारी है। कांग्रेस, भाजपा अब बसपा ने भी अपने स्टार प्रचारकों को उत्तराखंड भेजा है। आज रूडक़ी पहुंचने पर बसपा सुप्रीमो मायावती भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमला किया। इस दौरान उन्हें सुनने के लिए समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। उन्होंने कहा कि भाजपा
 | 
रूडक़ी-देवभूमि में गरजी मायावती, भाजपा-कांग्रेस ऐसे खोल गई पोल

रूडक़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क-देवभूमि में स्टार प्रचारकों के आने का सिलसिला जारी है। कांग्रेस, भाजपा अब बसपा ने भी अपने स्टार प्रचारकों को उत्तराखंड भेजा है। आज रूडक़ी पहुंचने पर बसपा सुप्रीमो मायावती भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमला किया। इस दौरान उन्हें सुनने के लिए समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही सरकारें देश को आगे ले जाने में विफल रही हैं। भाजपा कांग्रेस पर हमले के बाद उन्होंने 22 मिनट के संबोधन के बाद उन्होंने अपना भाषण खत्म किया।

रूडक़ी-देवभूमि में गरजी मायावती, भाजपा-कांग्रेस ऐसे खोल गई पोल

भाजपा ने किया सीबीआई का दुरूपयोग

मायावती ने कहा कि कांग्रेस की तरह बीजेपी ने भी ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग किया। हमारी पार्टी कहने में नहीं, करने में भरोसा रखती है। मायावती ने भाजपा पर वार करते हुए कहा कि जल्दबाजी में लागू जीएसटी और नोटबंदी से केवल गरीबी और बेरोजगारी बड़ी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनो राजनीतिक दल केवल जनता को गुमराह करते हैं। सत्ता परिवर्तन होगा तो योजनाएं धरी की धरी रह जाएगी। लेकिन हमारी सरकार बनेगी तो हम इन योजनाओं को आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने कहा कि गरीबों को 15 लाख रुपए खाते में देने का वादा भी झूठा निकला।