रुद्रपुर- जब ड्यूटी पर तैनात पीएसी में मची अफरा-तफरी, काठगोदाम के सिपाही को ऐसे लगी गोली

रुद्रपुर- न्यूज टुडे नेटवर्क: यहां पीएसी की 46वीं वाहिनी में तैनात एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गया। गोली कैसे चली मामले में जांच जारी है। वही गोली लगने के बाद चिकित्सालय में उनके आपरेशन की तैयारी चल रही हैं। मौके पर एसएसपी के.के वीके पहुंच गए हैं। मिली जानकारी मुताबिक पीएसी सिपाही अन्य सिपाहियों
 | 
रुद्रपुर- जब ड्यूटी पर तैनात पीएसी में मची अफरा-तफरी, काठगोदाम के सिपाही को ऐसे लगी गोली

रुद्रपुर- न्यूज टुडे नेटवर्क: यहां पीएसी की 46वीं वाहिनी में तैनात एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गया। गोली कैसे चली मामले में जांच जारी है। वही गोली लगने के बाद चिकित्सालय में उनके आपरेशन की तैयारी चल रही हैं। मौके पर एसएसपी के.के वीके पहुंच गए हैं। मिली जानकारी मुताबिक पीएसी सिपाही अन्य सिपाहियों के साथ गार्द की ड्यूटी पर तैनात था।

गोली चलने के कारणो का लगाया जा रहा पता

जानकारी अनुसार काठगोदाम निवासी सिपाही अखिल जोशी गोली लगने से गंभीर रूप में घायल हो गए हैं। गोली कैसे चली अभी इस बात का खुलासा नहीं हो सका हैं। इतना पता चल पाया है कि अखिल जोशी पुत्र प्रेमचंद जोशी निवासी काठगोदाम गार्द की ड्यूटी पर अन्य सिपाहियों के साथ तैनात था। पुलिस व पीएसी मामले की जांच में जुट गई है। 46वीं वाहिनी के कमांडेट सुनील मीणा के वीआईपी ड्यूटी में देहरादून होने के कारण 31वीं वाहिनी के कमांडेंट मुख्त्यार मोहसिन भी मौके पर है। इस वाहिनी का चार्ज उनके पास ही है।