Roadways Bus: एक जून से इतने रूटों पर चलेंगी रोडवेज बसें

प्रदेश में लॉकडाउन के चलते रोडवेज बसों (Roadways buses) के संचालन की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। परिवहन निगम में इसके लिए ज्यादा राजस्व वाली रूट (Revenue route) की सूची तैयार की जा रही है। इसके पहले चरण में 60 रूटों पर बसें चलाई जाएंगी। मुख्यालय ने एक जून से संचालन के संकेत दिए
 | 
Roadways Bus: एक जून से इतने रूटों पर चलेंगी रोडवेज बसें

 प्रदेश में लॉकडाउन के चलते रोडवेज बसों (Roadways buses) के संचालन की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। परिवहन निगम में इसके लिए ज्यादा राजस्व वाली रूट (Revenue route) की सूची तैयार की जा रही है। इसके पहले चरण में 60 रूटों पर बसें चलाई जाएंगी।

  • Roadways Bus: एक जून से इतने रूटों पर चलेंगी रोडवेज बसें

मुख्यालय ने एक जून से संचालन के संकेत दिए हैं। इसके लिए रोडवेज अधिकारियों ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। संचालन की तैयारियों को लेकर बरेली रीजन (Bareilly Region) के बस स्टेशन और बसों की सफाई के साथ-साथ सैनिटाइजेशन (Sanitization) का काम किया जा रहा है। 
Roadways Bus: एक जून से इतने रूटों पर चलेंगी रोडवेज बसें
मुख्यालय के अनुसार संचालन शुरू होने पर ग्रामीण क्षेत्रों में चलने वाली बसों को प्राथमिकता दी जाएगी। इसके अलावा बसों को 60 प्रतिशत से ज्यादा लोड सेक्टर (Load sector) वाले रूटों पर चलाया जाएगा। बरेली में ऐसे 60 वोटों की सूची तैयार की गई है। जिनमें दिल्ली, लखनऊ समेत कई अन्य रूट शामिल हैं। आरएम बरेली परिक्षेत्र एसके बनर्जी ने बताया कि एक जून से संचालन प्रस्तावित है। इसके तहत जिस मार्ग पर हमारा लोड फैक्टर अच्छा है, उन्हीं मार्गो पर बसें संचालित होंगी।