ऋषिकेश- परिजनों के डांटने पर छात्रा ने उठाया ऐसा कदम, कमरे में इस हाल में मिला शव

Slider

Rishikesh Suicide Case, ऋषिकेश के श्यामपुर चौकी क्षेत्र में गुलजार फार्म निवासी एक 11वीं की छात्रा ने पंखे से फांसी लगाकर जान दे दी। प्रथम दृष्टया जांच में आत्महत्या का कारण स्वजनों की डांट बताई जा रही है। जानकारी मुताबिक गुलजार फार्म श्यामपुर निवासी एक छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर महिला उपनिरीक्षक शशि पुरोहित मौके पर पहुंची तो पता चला कि 16 वर्षीय छात्रा ने चुन्नी से फंदा बनाकर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है।

Rishikesh Suicide Case

Slider

पुलिस के मुताबिक छात्रा के पिता अध्यापक है। माता सिलाई का काम करती है। करीब 3:30 बजे छात्रा के पिता उसकी मां के साथ दुकान पर थे। छोटा भाई ट्यूशन पढ़ने गया था। छात्रा के पिता गत सायं करीब 6:30 बजे जब घर पहुंचे तो घर के दरवाजे बंद देखे। अनहोनी की आशंका को देखते हुए उन्होंने दरवाजे तोड़कर भीतर प्रवेश किया।

कमरे के भीतर छात्रा पंखे से लटकी हुई थी। परिजनों ने चुन्नी काटकर शव को नीचे उतारा। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी आशीष गुसाईं ने बताया कि छात्रा 11वीं कक्षा में पढ़ रही थी। पूछताछ में पता चला कि पढ़ाई के लिए डांटने पर उसके द्वारा आत्महत्या की गई है। पुलिस घटना से जुड़े अन्य तथ्यों की भी जांच में जुटी है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें