ऋषिकेश-बोले जाजू सरकार ने चीन को दिया करारा जवाब, ऐसे लिया राहुल गांधी को आड़े हाथों

ऋषिकेश-रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने बैराज मार्ग स्थित विधानसभा अध्यक्ष कैंप कार्यालय में कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों की मदद करने वाले जनप्रतिनिधियों और संस्थाओं का कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौर में तमाम संस्थाओं और जनप्रतिनिधियों ने बेहतरीन कार्य किया
 | 
ऋषिकेश-बोले जाजू सरकार ने चीन को दिया करारा जवाब, ऐसे लिया राहुल गांधी को आड़े हाथों

ऋषिकेश-रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने बैराज मार्ग स्थित विधानसभा अध्यक्ष कैंप कार्यालय में कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों की मदद करने वाले जनप्रतिनिधियों और संस्थाओं का कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौर में तमाम संस्थाओं और जनप्रतिनिधियों ने बेहतरीन कार्य किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार वर्चुअल रैली के जरिए कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित कर रही है।

ऋषिकेश-बोले जाजू सरकार ने चीन को दिया करारा जवाब, ऐसे लिया राहुल गांधी को आड़े हाथों
इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाजू कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब पूरा देश चीन के खिलाफ है, तब वह इनकी भाषा बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि गलवान घाटी में चीन की कायराना हरकत के बाद भारत में जिस तरह से अपने मजबूत इरादे और ताकत दिखाई है। वह अद्भुत है। गलवान विवाद के मामले में सरकार पूरी क्षमता के साथ फैसले ले रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने चीनी कंपनियों के टेंडर रद्द कर दिए हैं, चीनी ऐप को बैन कर दिया गया है। यह सारे कदम ऐतिहासिक हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं मजबूती के साथ भारत को लीड कर रहे हैं, जिससे सेना का मनोबल भी ऊंचा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जिस तरह गैर जिम्मेदारी के साथ प्रधानमंत्री को सवाल उठा रहे हैं वह निंदनीय है।