ऋषिकेश-स्कूल को बनाया ट्रेन, नाम रखा यमकेश्वर एक्सप्रेस

ऋषिकेश-यमकेश्वर प्रखंड में प्राथमिक विद्यालय लक्ष्मण झूला में पढऩे वाले बच्चों को अब रेल का अहसास होगा। क्योंकि इस विद्यालय को वॉल पेंटिंग के जरिये रेल का स्वरूप देकर यमकेश्वर एक्सप्रेस का नाम दिया गया है। विधायक यमकेश्वर रितु खंडूड़ी ने स्कूल के सौंदर्यीकरण कार्य का लोकार्पण किया। नगरपंचायत स्वर्गाश्रम जौंक के प्राथमिक विद्यालय लक्ष्मण
 | 
ऋषिकेश-स्कूल को बनाया ट्रेन, नाम रखा यमकेश्वर एक्सप्रेस

ऋषिकेश-यमकेश्वर प्रखंड में प्राथमिक विद्यालय लक्ष्मण झूला में पढऩे वाले बच्चों को अब रेल का अहसास होगा। क्योंकि इस विद्यालय को वॉल पेंटिंग के जरिये रेल का स्वरूप देकर यमकेश्वर एक्सप्रेस का नाम दिया गया है। विधायक यमकेश्वर रितु खंडूड़ी ने स्कूल के सौंदर्यीकरण कार्य का लोकार्पण किया। नगरपंचायत स्वर्गाश्रम जौंक के प्राथमिक विद्यालय लक्ष्मण झूला के सौंदर्यीकरण के लिए अपनी विधायक निधि से चार लाख रुपये की धनराशि स्वीकृत की थी। स्कूल परिसर में चहारदीवारी, रंगरोगन एवं अन्य कार्य किये गए। पूरे विद्यालय की भीतरी और बाहरी दीवारों में रेल से जुड़ी पेंटिंग की गई है।

देहरादून-पांच IAS और एक PCS का तबादला, देखिये पूरी लिस्ट
विधायक खंडूरी ने कहा कि प्राथमिक विद्यालय लक्ष्मण झूला को यमकेश्वर एक्सप्रेस का रूप देकर यह संदेश देने का प्रयास किया गया है कि एक्सप्रेस की तरह यहां विकास कार्यों को भी गति मिलेगी। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष गुरुपाल बत्रा, महामंत्री गजेंद्र नागर, नगर पंचायत की पूर्व अध्यक्ष शकुंतला राजपूत, प्रदेश मंत्री ओबीसी मोर्चा भरत लाल, मीडिया प्रभारी देवेंद्र पयाल आदि मौजूद रहे।