ऋषिकेश-क्वारंटीन सेंटर में प्रवासियों का हंगामा, घर भेजने की मांग पर शिक्षक को पीटा

ऋषिकेश-यहां एक क्वारंटीन सेंटर में शिक्षक के साथ मारपीट का मामला सामने आया। बताया जा रहा है कि मुनिकीरेती के तपोवन स्थित एक क्वारंटाइन सेंटर में 19 दिन से ठहरे युवकों ने घर जाने को लेकर क्वारंटाइन सेंटर की व्यवस्था देख रहे शिक्षक की पिटाई कर दी। सूचना के बाद दो प्रवासियों परर मुकदमा दर्ज
 | 
ऋषिकेश-क्वारंटीन सेंटर में प्रवासियों का हंगामा, घर भेजने की मांग पर शिक्षक को पीटा

ऋषिकेश-यहां एक क्वारंटीन सेंटर में शिक्षक के साथ मारपीट का मामला सामने आया। बताया जा रहा है कि मुनिकीरेती के तपोवन स्थित एक क्वारंटाइन सेंटर में 19 दिन से ठहरे युवकों ने घर जाने को लेकर क्वारंटाइन सेंटर की व्यवस्था देख रहे शिक्षक की पिटाई कर दी। सूचना के बाद दो प्रवासियों परर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पूरा मामला रविवार शाम का है। गिरफ्तार किए गए एक युवक के रूम पार्टनर की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आईए जिसके बाद आरोपित को हाई रिस्क मानते हुए क्वारंटाइन केंद्र के व्यवस्थापक शिक्षक सहित युवकों को गिरफ्तार करने वाले करीब 12 से अधिक पुलिसकर्मियों को भी क्वारंटाइन कर दिया गया।

ऋषिकेश-क्वारंटीन सेंटर में प्रवासियों का हंगामा, घर भेजने की मांग पर शिक्षक को पीटा
जानकारी के अनुसार तपोवन स्थित होटल ऋषिकेश इन को क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है। विगत 27 मई को आंध्र प्रदेश से आए 26 प्रवासियों को क्वारंटाइन किया गया था। इनमें से दो प्रवासियों की कोराना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी तो अन्य प्रवासियों के सैंपल भी जांच के लिए भेजे गए हैं। जिसके बाद वर्तमान में यहां 24 प्रवासी ठहरे हैं। देर सायं होटल में सेंटर में तैनात शिक्षक दीवान सिंह रावत के साथ दो प्रवासियों ने घर भेजने हंगामा हो गया।

इस दौरान आरोप है कि प्रवासी रमोल गांव, प्रताप नगर टिहरी गढ़वाल निवासी जगमोहन रमोला व जी ब्लॉक नई टिहरी निवासी कुलदीप जोशी ने कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने का हवाला देते हुए शिक्षक से घर भेजने की मांग की। शिक्षक उन्हें समझाने लगा तो उन्होंने मारपीट कर दी।