ऋषिकेश-परमार्थ निकेतन पहुंचे राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार डोभाल, किया ये खास काम

ऋषिकेश- आज सुबह राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने परमार्थ निकेतन में विश्व शांति के लिए यज्ञ में आहुति डाली। जिसके बाद वह अपने पैतृक गांव के लिए रवाना हो गए हैं। एनएसए अजीत डोभाल गुरुवार देर शाम परमार्थ निकेतन पहुंचे थे। आज सुबह वह परमार्थ निकेतन में स्वामी चिदानंद सरस्वती के सानिध्य में वह
 | 
ऋषिकेश-परमार्थ निकेतन पहुंचे राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार डोभाल, किया ये खास काम

ऋषिकेश- आज सुबह राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने परमार्थ निकेतन में विश्व शांति के लिए यज्ञ में आहुति डाली। जिसके बाद वह अपने पैतृक गांव के लिए रवाना हो गए हैं। एनएसए अजीत डोभाल गुरुवार देर शाम परमार्थ निकेतन पहुंचे थे। आज सुबह वह परमार्थ निकेतन में स्वामी चिदानंद सरस्वती के सानिध्य में वह पत्नी संग यज्ञ में शामिल हुए। उन्होंने विश्व शांति के लिए यज्ञ में आहुतियां डाली।

देहरादून-मातम में बदली शादी की खुशियां, खाई में समाई बरातियों से भरी कार

गौरतलब है कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल निजी कार्यक्रम के तहत गुरुवार को परमार्थ निकेतन पहुंचे। उनके आगमन को लेकर परमार्थ निकेतन में सुबह से सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की गई थी। उन्होंने परमार्थ निकेतन के परमाध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती से उनकी कुटिया में जाकर भेंट की। विश्वव्यापी महामारी कोरोना संक्रमण के चलते परमार्थ निकेतन में करीब सात माह बाद गंगा आरती बुधवार से शुरू हुई है। अभी परमार्थ आश्रम में बाहर से आने वाले आम श्रद्धालुओं के लिए बंद है।