drishti haldwani

ऋषिकेश-सुबह-सुबह प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने खुद को मारा चाकू, बस इतनी सी बात को लेकर हुआ था विवाद

1221

ऋषिकेश-देवभूमि में लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आये दिन लूट, चोरी, हत्याओं से लोगोंं में भय का माहौल है। वहीं लोग छोटी-छोटी बातों पर एक-दूसरे की हत्या करने पर उतारू हो रहे हैं। ऋषिकेश में एक प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी। हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। इसके बाद प्रेमी ने खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया। इसकी सूचना किरायेदार ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।

iimt haldwani

murder Dehradun

घर पर अकेली थी कल्याणी

बनखंडी गली नंबर-2 में रहने वाले सुखराम बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन का काम करते हैं। आज सुबह वह सुखराम शाखा में गया थे। उनकी पत्नी मार्निंग वॉक पर चली गई। इस दौरान घर में 26 वर्षीय बेटी कल्याणी थी। सुबह करीब 6.45 बजे एक युवक घर में घुसा। घर में घुसते ही युवक कल्याणी के बीच नोकझोंक हुई। इस बीच ऊपरी मंजिल पर रहने वाला किरायेदार रवि का पहुंचा लेकिन उसे देखते ही युवक ने बरामदे के चैनल में भीतर से कुंडा लगा दिया। जिसके बाद रवि कल्याणी की मां को लेने के लिए बाहर को दौड़ा।

दो साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

इस दौरान युवक ने कल्याणी के गले व शरीर पर चाकू से कई वार कर उसकी हत्या कर दी और अपने को भी चाकू मार दिया। सूचना मिलते ही कल्याणी के परिजन घर पहुंचे। और जाली काटकर अंदर पहुंच तो अंदर का नजारा देख सबके होश उड़ गये। दोनों खून से लथपथ थे। पास जाने पर पता चला कि युवती की मौत हो चुकी है जबकि युवक घायल था। युवक की पहचान अजय यादव पुत्र पीआर यादव निवासी सुमन विहार बापू ग्राम के रूप में हुई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूछताछ में बात सामने आयी कि अजय यादव व कल्याणी के बीच दो वर्षों से प्रेम संबंध था। कल्याणी उससे शादी नहीं करना चाहती थी जबकि वह शादी के लिए दबाव बना रहा था। इसी को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।