ऋषिकेश-फेसबुक का प्यार खींच लाया मुंबई से ऋषिकेश, फिर जो हुआ उससे उतर गया युवक के प्यार का भूत

ऋषिकेश-न्यूज टुडे नेटवर्क- सोशल मीडिया आज के दौर में बहुत हावी हो गया है। जिनता लोगों को इससे फायदा है उतनी ही हानिया भी देखने को मिल रही है। फेसबुक पर इश्क एक प्रचलन सा बन गया है। ऐसे ही एक इश्क की कहानी सामने आयी। मुंबई का एक युवक किशोरी के प्यार में पागल
 | 
ऋषिकेश-फेसबुक का प्यार खींच लाया मुंबई से ऋषिकेश, फिर जो हुआ उससे उतर गया युवक के प्यार का भूत

ऋषिकेश-न्यूज टुडे नेटवर्क- सोशल मीडिया आज के दौर में बहुत हावी हो गया है। जिनता लोगों को इससे फायदा है उतनी ही हानिया भी देखने को मिल रही है। फेसबुक पर इश्क एक प्रचलन सा बन गया है। ऐसे ही एक इश्क की कहानी सामने आयी। मुंबई का एक युवक किशोरी के प्यार में पागल हो गया। अपने प्यार का पाने के लिए वह मुंबई से उत्तराखंड पहुंच गया। हुआ यूं कि मुंबई में रहने वाले एक युवक की दोस्ती ऋषिकेश में रहने वाली एक किशोरी से हुई। धीरे-धीरे दोनों मेंं प्यार हो गया। युवक निकाह करने के इरादे से ऋषिकेश पहुंचा लेकिन जब तक वह अपनी प्रेमिका के पास पहुंच पाता उससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के साथ पोक्सो अधिनियम में भी आरोपित आसिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ऋषिकेश-फेसबुक का प्यार खींच लाया मुंबई से ऋषिकेश, फिर जो हुआ उससे उतर गया युवक के प्यार का भूत

बस अड्डे पर पुलिस ने दबोचा

ऋषिकेश के चौदह बीघा, मुनिकीरेती निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी कि उनकी 16 वर्षीय पुत्री की फेसबुक पर आसिफ नाम के एक युवक से दोस्ती हुई थी। आसिफ उनकी बेटी से प्यार करने लगा है और वह भगाने के इरादे से ऋषिकेश पहुंच गया है। जिसके बाद पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी। इस बीच पुलिस को खबर मिली की युवक चारधाम यात्रा बस अड्डे से चौदह बीघा की ओर जा रहा है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम आसिफ पुत्र कयूम खान मूल निवासी ग्राम भार पट्टी थाना आसपुरए प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश और हाल निवासी मुंबई महाराष्ट्र बताया। वह मुंबई में एक होटल में काम करता है। कुछ माह पूर्व फेसबुक पर उनकी दोस्ती हुई थी। दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा। वह लडक़ी से निकाह करना चाहता है। इसलिए वह भगाने के लिए यहां आया था।