drishti haldwani

ऋषिकेश-कावडिय़ों से भरे वाहन में गिरा बोल्डर, रक्त से लाल हुई सडक़ देख सहम उठा हर कोई

4389

ऋषिकेश-गंगोत्री से जल भर ऋषिकेश लौट रहे कावडिय़ों के वाहन पर पहाड़ी से एक बोल्डर गिर गया। हादसे में चार कावडिय़ों की मौत हो गई जबकि छह घायल हो गये। हादसे के दौरान वाहन में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि सभी कावड़ी हरियाणा के रहने वाले है। साथ ही दो बाइक सवार भी हादसे की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गये।

iimt haldwani

Hariyana
बताया जा रहा है कि हादसा ऋषिकेश-गंगोत्री राजमार्ग पर नरेंद्र नगर से करीब पांच किलोमीटर आगे बगड़धाम के पास हुआ है। सभी कावडिय़ें गंगोत्री से जल भरकर ऋषिकेश वापस जा रहे थे। अचानक भारी दरकने से मलबा उनके वाहन पर आ गिरा। जिससे वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में लोकेश, जितेंद्र, कमल सिंह और आशीष पुत्र भूपेश सभी निवासी कौशली रेवाड़ी हरियाणा की मौत हो गई। जबकि आठ लोग घायल हैंं। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने शवों को बाहर निकाला और सभी घायलों को नरेंद्र नगर के राजकीय सुमन चिकित्सालय पहुंचाया। जहां से दो गंभीर घायलों को हायर सेंटर एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर किया गया है।

घायलों में गौरव यादव पुत्र सतीश कुमार, जतिन पुत्र लालचंद, संदीप पुत्र ओमकार, सचिन पुत्र प्यारेलाल, प्रमोद पुत्र सत्यनारायण, शुभम पुत्र विनोद, गंभीर घायल बाइक सवार
अजय कुमार पुत्र मुरलीधर, सुरेंद्र पुत्र राजवीर का नाम शामिल है।