ऋषिकेश- अब कोरोना को लेकर त्रिवेन्द्र सरकार पर बरसे हरदा, कह डाली ये बात

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा सरकार को एक बार फिर आड़े हाथों लिया है। इस बार हरदा ने सरकार कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर घेरा है। पूर्व सीएम के अनुसार त्रिवेन्द्र सरकार कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में पूरी तरह फेल रही है। हरीश रावत ने कहा कि जब देश के गरीब
 | 
ऋषिकेश- अब कोरोना को लेकर त्रिवेन्द्र सरकार पर बरसे हरदा, कह डाली ये बात

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा सरकार को एक बार फिर आड़े हाथों लिया है। इस बार हरदा ने सरकार कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर घेरा है। पूर्व सीएम के अनुसार त्रिवेन्द्र सरकार कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में पूरी तरह फेल रही है। हरीश रावत ने कहा कि जब देश के गरीब मजदूर अपने घर पहुंचने के लिए सड़कों पर पैदल चल रहे थे, तो भाजपा नेता वर्चुअल रैली कर रहे थे। उन्होंने भाजपा की रैली को राजनीतिक बताया है। उनकी माने तो वर्तमान में कांग्रेस कोरोना के मुद्दे पर कार्यकर्ताओं और संगठन पदाधिकारियों के साथ वर्चुअल रैली कर रही हैं। जो कि राजनीतिक नहीं पूरी तरह से सामाजिक है।

अगला चुनाव कांग्रेस मजबूती के साथ लड़ेगी और जीतेगी

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ऋषिकेश में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव और राज्य आंदोलनकारी सनत शास्त्री के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने आए थे। कार्यक्रम के बाद बातचीत में हरीश रावत ने कहा कि देश ही नहीं बल्कि उत्तराखंड प्रदेश में भाजपा सरकार कोरोना संक्रमण की रोकथाम करने में पूरी तरह से नाकाम रही है। आज हम कोरोना वायरस संक्रमण से आमजन को कैसे बचाएं इसकी चिंता कर रहे हैं।

ऋषिकेश- अब कोरोना को लेकर त्रिवेन्द्र सरकार पर बरसे हरदा, कह डाली ये बात

इसके लिए हम वर्चुअल रैली कर रहे हैं, लेकिन भाजपा हमारी जनहित से जुड़ी इस वर्चुअल रैली पर सवाल उठा रही है, जबकि महानगरों से अपने घर लौटने के लिए कई किलोमीटर पैदल सड़क पर भूखे प्यासे चल रहे लोगों की परवाह न कर भाजपा के शीर्ष नेता विशुद्ध रूप से राजनीतिक वर्चुअल रैली में मशगूल थे। उन्होंने दावा किया कि उत्तराखंड प्रदेश में भाजपा सरकार अपनी नाकामियों के कारण जनता की कसौटी में नकारी जाएगी। अगला चुनाव कांग्रेस मजबूती के साथ लड़ेगी और जीतेगी। कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री राज्यपाल खरोला, रामविलास रावत, जयपाल सिंह जाटव इस दौरान मौजूद रहे।