PMS Group Venture haldwani

ऋषिकेश-(गजब के चोर) बंद घरों में घुसे, खाना बनाकर खाया नींद लेने के बाद सुबह माल लेकर फरार

145

Rishikesh Crime News- यहां एक गांव में एक ही रात में आठ घरों के ताले टूटे मिले। सुबह आये ग्रामीणों ने जब घरों के ताले टूटे देखे तो उनके होश उड़ गये। पूरा मामला मुनिकीरेती थाना क्षेत्र में दोगी पट्टी के लोयल गांव के काटली तोक का है। गजब की बात यह है कि चोरों को घरों में कुछ नहीं मिला तो उन्होंने राशन-पानी एक घर में एकत्र किया। इसके बाद रात में बंद घरों में खाना बनाया, फिर खानापीना खाकर सो गये। सुबह उठे और फरार हो गये। चोरी की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई।

Shree Guru Ratn Kendra haldwani

बताया जा रहा है कि लोयल गांव के करीब एक दर्जन ग्रामीणों के काटली तोक में पक्के मकान हैं, ग्रामीण अक्सर मौसम के अनुसार यहां रहते है। सर्दियों में मवेशी यही रहते है। सुबह जब गांव के लोग अपने घरों में पहुंचे तो उनके घरों के ताले टूटे थे। घरों से पूरा सामान खंगाला था। ग्रामीण ने बताया कि वह सिर्फ जरूरत का ही सामान घरों में रखते है।

चोरों के हाथ कुछ न लगा तो चोर से राशन व सब्जियां एकत्र कर एक घर में खाना बनाकर खाए और रात को एक जगह बिस्तर रखकर नींद भी पूरी की। सुबह फरार हो गये। जूठे बर्तनों से पता चल रहा है कि चोरों की संख्या करीब पांच से छह रही होगी। पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी।