ऋषिकेश- गुस्साएं हाथी ने मचाया उत्पाद, कई दुकानें तोड़ी एक को पटक-पटककर मार डाला

ऋषिकेश- एक हाथी ने लक्ष्मणझूला-नीलकंठ मोटर मार्ग पर फूलचट्टी के समीप बीती रात जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान हाथी ने एक व्यक्ति को पटक कर मार डाला, जबकि सडक़ पर बनी तीन कच्ची दुकानों को भी तहस-नहस कर दिया। एक वाहन पर भी हाथी ने हमला किया, जिसमें सोए चालक ने बड़ी मुश्किल से अपनी
 | 
ऋषिकेश- गुस्साएं हाथी ने मचाया उत्पाद, कई दुकानें तोड़ी एक को पटक-पटककर मार डाला

ऋषिकेश- एक हाथी ने लक्ष्मणझूला-नीलकंठ मोटर मार्ग पर फूलचट्टी के समीप बीती रात जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान हाथी ने एक व्यक्ति को पटक कर मार डाला, जबकि सडक़ पर बनी तीन कच्ची दुकानों को भी तहस-नहस कर दिया। एक वाहन पर भी हाथी ने हमला किया, जिसमें सोए चालक ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई।

देर रात करीब एक बजे एक हाथी लक्ष्मणझूला-नीलकंठ मार्ग पर स्थित फूलचट्टी मुख्य मार्ग पर आ धमका। हाथी ने यहां खड़े एक टेंपो ट्रैवलर पर हमला बोला और टेंपो ट्रैवलर को पलटने की कोशिश की। टेंपो ट्रैवलर में उसका चालक सोया हुआ था। हाथी ने टेंपो ट्रैवलर का शीशा तोडक़र चालक को बाहर खींचने का प्रयास किया। जिसके बाद चालक ने किसी तरह वाहन के भीतर ही छुपकर जान बचाई।

हल्द्वानी-निकाह के बाद दूल्हे को नहीं उठाने दिया घूंघट, सामने आयी हैरान कर देने वाली कहानी
करीब एक घंटे तक हाथी का उत्पात बना रहा। सूचना पाकर तडक़े लक्ष्मण झूला थाने से पुलिस और राजाजी टाइगर रिजर्व की गौहरी रेंज से वनकर्मी मौके पर पहुंचे। हाथी द्वारा मारे गए व्यक्ति का शव पुलिस ने कब्जे में लेकर एम्स ऋषिकेश की मोर्चरी में भेज दिया है। पुलिस के अनुसारअभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। इतना पता चला है कि मृतक बिजनौर का रहने वाला है।