ऋषिकेश-कोरोना से नहीं हुई थी महिला की मौत, एम्स निदेशक का बड़ा बयान

ऋषिकेश-महिला की मौत हुई है। न कि कोरोना से। एम्स द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में एम्स निदेशक पद्मश्री प्रो. रवि कांत ने बताया कि बीते माह 22 अप्रैल को ब्रेन स्ट्रोक की बीमारी से ग्रसित इस महिला को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसका उपचार चल रहा था। महिला की 27 अप्रैल
 | 
ऋषिकेश-कोरोना से नहीं हुई थी महिला की मौत, एम्स निदेशक का बड़ा बयान

ऋषिकेश-महिला की मौत हुई है। न कि कोरोना से। एम्स द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में एम्स निदेशक पद्मश्री प्रो. रवि कांत ने बताया कि बीते माह 22 अप्रैल को ब्रेन स्ट्रोक की बीमारी से ग्रसित इस महिला को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसका उपचार चल रहा था। महिला की 27 अप्रैल को कोविड -19 की जांच भी की गई थी, जिसमें वह पॉजिटिव पाई गई। उन्होंने बताया कि उक्त महिला की आज सुबह मृत्यु हो गई है। निदेशक एम्स ने महिला की मौत की वजह ब्रेन ब्लिड की समस्या से होना बताया है।

ऋषिकेश-कोरोना से नहीं हुई थी महिला की मौत, एम्स निदेशक का बड़ा बयान
उन्होंने बताया कि उच्च रक्तचाप की वजह से इस महिला के ब्रेन के ऐसे हिस्से में जहां पर शरीर का सारा सिस्टम कंट्रोल होता है वहां पर स्ट्रोक की वजह से ब्रेन ब्लिड की समस्या थी, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है। महिला के शव को स्टेट अथॉरिटी की जो गाइडलाइन हैं उसी अनुसार हैंडओवर किया जायेगा और अंत्येष्टि की जाएगी। मरीज के रिश्तेदार को दिया जा सकता है पुलिस द्वारा शवए फिलहाल शव को मॉर्चरी भेज दिया गया है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- बनभूलपुरा के व्यापारियों के लिए गुड न्यूज़, इस स्टेप के बाद जा सकेंगे अपने काम पे

अल्मोड़ा- जब मंत्री रेखा आर्य के FB अकाउंट से लोगों को पहुंचे अश्लील मैसेज, जाने क्यू आग बबूला हुईं मंत्री