ऋषिकेश- (corona virus) ohh अंग्रेजो ने तोड़ा पीएम का आदेश, तो पुलिस ने सुनाई इतनी मज़ेदार सजा

ऋषिकेश के तपोवन क्षेत्र के साईं घाट पर घूमने वाले विदेशी नागरिकों को पुलिस ने अनोखी सजा दी है। तपोवन पुलिस चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि तपोवन क्षेत्र में रहने वाले स्थानीय नागरिक लॉकडाउन का नियमित पालन कर रहे हैं। मगर इसी क्षेत्र में साईं घाट पर रह रहे कुछ विदेशी नागरिक
 | 
ऋषिकेश- (corona virus) ohh अंग्रेजो ने तोड़ा पीएम का आदेश, तो पुलिस ने सुनाई इतनी मज़ेदार सजा

ऋषिकेश के तपोवन क्षेत्र के साईं घाट पर घूमने वाले विदेशी नागरिकों को पुलिस ने अनोखी सजा दी है। तपोवन पुलिस चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि तपोवन क्षेत्र में रहने वाले स्थानीय नागरिक लॉकडाउन का नियमित पालन कर रहे हैं। मगर इसी क्षेत्र में साईं घाट पर रह रहे कुछ विदेशी नागरिक बिना वजह रोड पर घूमते हुए नजर आते रहते हैं। इस पुलिस के भी गस्त को और बढ़ा दिया है।

ऋषिकेश- (corona virus) ohh अंग्रेजो ने तोड़ा पीएम का आदेश, तो पुलिस ने सुनाई इतनी मज़ेदार सजा

बीते दिन जब चौकी प्रभारी टीम के साथ नीम बीच से लेकर साईं घाट तक के क्षेत्र में गश्त लगाने पहुंचे तो पुलिस टीम को 10 विदेशी नागरिक गंगा किनारे चहल कदमी करते हुए दिखाई दिये। चौकी प्रभारी ने उन्हें वहीं एक जगह बिठाकर लॉक डाउन नियमों की जानकारी दी तो विदेशी नागरिकों ने इस संबंध में अनभिज्ञता जाहिर की। इस पर चौकी प्रभारी ने उन्हें मौके पर ही बिठाकर लाँक डाउन के नियमों के पालन के बारे में बताया कि रिलैक्सेशन पीरियड जरूरत का सामान खरीदने के लिए है ना कि गंगा किनारे बैठने, स्नान ध्यान करने, अथवा चहल कदमी करने के लिए।

दी अनोखी सजा

इस दौरान चौकी प्रभारी विनोद कुमार ने सभी विदेशी नागरिकों को अनोखी सजा भी दी। उन्होंने सभी को 500 बार “मैंने लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन किया-मुझे माफ कर दो”)(I did not follow the lockdown.I am so sorry) लिखने की अनोखी सजा दी। जिसके बाद सबको छोड़ दिया गया।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- बनभूलपुरा पुलिस को चकमा देकर बाइक से नैनीताल पहुंचा संदिग्ध, घरवालों ने नहीं खोले दरवाजें

हरिद्वार-लॉकडॉउन के बीच हुआ एक्सीडेंट तो बचाने दौड़ी पुलिस, तभी सब्जी की पन्नी से बहने लगी शराब