ऋषिकेश-लहूलुहान हालत में सडक़ पर पहुंची युवती, बोली, कार समेत खाई में समा गया मेरा परिवार

Rishikesh Accident News- प्रदेश में सडक़ हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। लगातार हो रहे सडक़ों हादसों से इस साल कई लोगों की जानें चली गई। आज फिर एक और हादसा हो गया। मराल गांव से लौट रही एक कार खाई में जा गिरी। हादसे में एक महिला की मौत हो गई
 | 
ऋषिकेश-लहूलुहान हालत में सडक़ पर पहुंची युवती, बोली,  कार समेत खाई में समा गया मेरा परिवार

Rishikesh Accident News- प्रदेश में सडक़ हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। लगातार हो रहे सडक़ों हादसों से इस साल कई लोगों की जानें चली गई। आज फिर एक और हादसा हो गया। मराल गांव से लौट रही एक कार खाई में जा गिरी। हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गये। बताया जा रहा है कि परिवार लडक़ी के शादी में शामिल होने गया था। घर लौटते समय वह हादसे का शिकार हो गये। आनन-फानन में घायलों को एम्स ऋषिकेश लाया गया है।

ऋषिकेश-लहूलुहान हालत में सडक़ पर पहुंची युवती, बोली,  कार समेत खाई में समा गया मेरा परिवार
बताया जा रहा है कि 14 बीघा मुनिकीरेती से विनोद कुमार अपने परिवार के साथ गए थे। इस दौरान खैर खाल से एक किलोमीटर आगे गरुड़ चट्ट की ओर उनकी इंडिगो कार करीब 100 फीट गहरी खाई में लुढक़ गई। हादसे में उनकी 18 वर्षीय पुत्री काजल छिटक गई। लेकिन बाकी लोग खाई में वाहन सहित गिर गए। जैसे-तैसे काजल सडक़ पर पहुंची और वहां से गुजर रहे लोगों से मदद मांगी। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर दी। जिसके बाद बड़ी मुश्किल से घायलों को खाई से बाहर निकाला। आनन-फानन में उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। लेकिन उपचार के दौरान गीता पत्नी विनोद कुमार की मौत हो गई। जबकि ं विनोद कुमार, पुत्री काजल और भतीजी इंद्रेश पुत्री स्वर्गीय हीरालाल घायल हो गये।