खुलासा: प्रेम संबंध में बाधक बन रहा था पति, प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने ऐसे कर दी पति की हत्या

न्यूज टुडे नेटवर्क। प्रेम संबंधों में बाधक बनने पर पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की गला दबाकर हत्या की थी। पत्नी का प्रेमी हत्यारोपी मृतक का फुफेरा भाई है। मामला यूपी के बरेली जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम खुदागंज का है जहां भागवत कथा सुनने गये नवयुवक की अगले
 | 
खुलासा: प्रेम संबंध में बाधक बन रहा था पति, प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने ऐसे कर दी पति की हत्या

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। प्रेम संबंधों में बाधक बनने पर पत्‍नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की गला दबाकर हत्‍या की थी। पत्‍नी का प्रेमी हत्‍यारोपी मृतक का फुफेरा भाई है। मामला यूपी के बरेली जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम खुदागंज का है जहां भागवत कथा सुनने गये नवयुवक की अगले दिन लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। नवयुवक के चाचा की ओर से स्थानीय थाने पर अज्ञात व्यक्ति के द्वारा हत्या करने का मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। पुलिस ने सप्ताह भर के भीतर घटना का पर्दाफाश कर बड़ी कामयाबी प्राप्त की है। मीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम खुदागंज में बीते शनिवार को ओमकार पुत्र रामपाल उम्र 25 वर्ष की लाश सरसों के खेत में पड़ी मिली थी। मृतक का किसी व्यक्ति से कोई झगड़ा नहीं था। ऐसे में पुलिस बुरी तरह उलझ गई की हत्या का कारण आखिर क्या हो सकता है।

https://fb.watch/3C2wGd8l1k/ वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

रविवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मृतक की मौत का कारण गला दबाकर हत्या होना पाया गया था। पुलिस को शुरू से ही शक था कि हत्या में कहीं न कहीं अवैध संबंधों का कारण हो सकता है। शक की सुई लगातार मृतक की पत्नी भूरी देवी की ओर घूम रही थी। 10 फरवरी 2021 को सुबह 8:30 पुलिस ने सल्था पल्था से थाना शाही क्षेत्र के बसावनपुर निवासी मृतक के ममेरे भाई चरन सिंह पुत्र राम कुमार को शक के आधार पर गिरफ्तार किया।

सख्‍ती से पूछताछ करने पर चरन सिंह ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। चरन सिंह ने बताया कि मृतक उसका फुफेरा भाई था। काफी समय से उसके एवं मृतक की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। मृतक उनके अवैध संबंधों के बीच में आ रहा था इसलिए उसने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर ओमकार की हत्या कर दी।

प्लानिंग के तहत की थी हत्या

योजना के अनुसार रात के 10:00 बजे जब ओमकार अपने भांजे के साथ भागवत देखने गया। भूरी देवी ने अपने प्रेमी चरन सिंह को पहले ही बुला लिया था। लैट्रिन के बहाने घर से निकली और अपने प्रेमी के पास सरसों के खेत में पहुंच गई। वहां से उसने अपने पति को फोन किया और वहीं बुला लिया। जैसे ही ओमकार वहां पहुंचा, पहले से घात लगाये चरन सिंह ने अचानक उस पर हमला कर दिया। इससे पहले कि ओमकार कुछ समझ पाता, प्रेमी के साथ मिलकर पत्‍नी ने उसका गला दबाना शुरू कर दिया। पत्नी अपने पति के सीने पर चढ़कर बैठ गई। देखते ही देखते ओमकार के प्राण पखेरू हो गए।

आधे घंटे तक शव के पास बैठे रहे

प्रेमी चरन सिंह ने बताया ओमकार की हत्या के बाद आधा घंटे तक वे शव के पास ही बैठे रहे। वे पूरी तरह आश्वस्त होना चाहते थे कि कहीं ओमकार के शरीर में प्राण शेष तो नहीं रह गए हैं। आधे घंटे तक जब शव ने कोई हरकत नहीं की, तो चरन सिंह मोटरसाइकिल से रात में ही अपने घर चला गया तथा भूरी अपने घर लौट आई।

दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

एसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि हत्या करने वाले दोनों आरोपी प्रेमी एवं प्रेमिका को मीरगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें जेल भेजा जा चुका है। मीरगंज पुलिस के द्वारा एक सप्ताह में घटना का खुलासा करने पर एसएसपी ने मीरगंज पुलिस की पीठ थपथपाई है।