रिश्‍तेदार के अंतिम संस्‍कार से लौटा और खुद पहुंच गया कब्रिस्‍तान, जानिए मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। एक रिश्तेदार के निधन के बाद उसके अंतिम संस्कार से वापस लौट रहा अधेड़ सड़क दुर्घटना में घायल हो गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मीरगंज थाने के गांव निवासी 51 वर्षीय अली हसन का बरेली में इलाज चल रहा था। घर वालों ने बताया कि अली हसन के
 | 
रिश्‍तेदार के अंतिम संस्‍कार से लौटा और खुद पहुंच गया कब्रिस्‍तान, जानिए मामला

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। एक रिश्तेदार के निधन के बाद उसके अंतिम संस्कार से वापस लौट रहा अधेड़ सड़क दुर्घटना में घायल हो गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मीरगंज थाने के गांव निवासी 51 वर्षीय अली हसन का बरेली में इलाज चल रहा था। घर वालों ने बताया कि‍ अली हसन के भतीजे मुनाजिर के ससुर अली सेन का 28 जनवरी को निधन हो गया था। अली हसन और घर के आधा दर्जन लोग उसके अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे जहां से वापस घर लौटते समय उनकी गाड़ी को बिलासपुर रोड पर एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में सवार सभी 8 लोग घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद टक्कर मारने वाला ट्रक फरार हो गया। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां कई दिनों तक चले इलाज के बाद बीती रात अली हसन की मौत हो गई। कईयों की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के तीन बच्चे हैं। उसकी पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है।