हल्द्वानी-रेनबो एकेडमी के छात्रों ने बढ़ाया मान, सीबीएसई ने दिया ये सम्मान

Haldwani News-रेनबो एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के तीन छात्रों रश्मि जीना, नेहा पाण्डेय और प्रफुल्ल जोशी को केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा गत वर्ष आयोजित की गई कक्षा10वीं की परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करने के लिये उत्कृष्ठता प्रमाण पत्र दिए गए हैं। केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के सचिव अनुराग त्रिपाठी द्वारा हस्ताक्षरित मेरिट प्रमाण पत्र
 | 
हल्द्वानी-रेनबो एकेडमी के छात्रों ने बढ़ाया मान, सीबीएसई ने दिया ये सम्मान

Haldwani News-रेनबो एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के तीन छात्रों रश्मि जीना, नेहा पाण्डेय और प्रफुल्ल जोशी को केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा गत वर्ष आयोजित की गई कक्षा10वीं की परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करने के लिये उत्कृष्ठता प्रमाण पत्र दिए गए हैं। केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के सचिव अनुराग त्रिपाठी द्वारा हस्ताक्षरित मेरिट प्रमाण पत्र स्कूल को प्रेषित किए गए हैं। इस मौके पर रेनबो एकेडमी के प्रबन्ध निदेशक आरके शर्मा ने बताया कि गत वर्ष रेनबो एकेडमी का परीक्षाफल काफी अच्छा रहा और कक्षा 10 के छात्र प्रफुल्ल जोशी ने 99.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पूरे हल्द्वानी में टॉप किया था।

हल्द्वानी-रेनबो एकेडमी के छात्रों ने बढ़ाया मान, सीबीएसई ने दिया ये सम्मान

छात्रों व परिजनों को दी बधाई

रेनबो एकेडमी की चेयरपर्सन रुचि शर्मा ने बताया कि किसी भी विषय में सफल अभ्यर्थियों में से शीर्ष 01 प्रतिशत छात्रों के अंकों के आधार पर प्रोत्साहन के तौर पर ये प्रमाण पत्र बोर्ड द्वारा हर साल दिए जाते हैं। किसी भी स्कूल के छात्रों के लिए देश भर के इन शीर्ष छात्रों में अपना स्थान बनाना स्कूल के लिए गौरव की बात है। रेनबो एकेडमी प्रबन्धन ने इस विशेष अवसर पर सभी छात्रों व उनके माता.पिता को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है।

आँखों से पानी निकलने की समस्या से निजात पाए , ये उपचार अजमाए |