देहरादून-शीघ्र समूह ग के इन पदों पर होगी बंपर भर्ती, बेरोजगारों के चेहरे पर लौटी मुस्कान

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क- हाल ही में 1111 होमगार्ड्स की भर्ती की घोषणा सीएम ने की थी। जिसके बाद बेरोजगारों को एक और मौका मिलने जा रहा है। समूह ग के लिए भर्ती आने की खबर है। श्रीदेव सुमन विवि मुख्यालय और गोपेश्वर परिसर के लिए अतिरिक्त पदों का प्रस्ताव शासन भेजा जाएगा। बताया जा रहा
 | 
देहरादून-शीघ्र समूह ग के इन पदों पर होगी बंपर भर्ती, बेरोजगारों के चेहरे पर लौटी मुस्कान

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क- हाल ही में 1111 होमगार्ड्स की भर्ती की घोषणा सीएम ने की थी। जिसके बाद बेरोजगारों को एक और मौका मिलने जा रहा है। समूह ग के लिए भर्ती आने की खबर है। श्रीदेव सुमन विवि मुख्यालय और गोपेश्वर परिसर के लिए अतिरिक्त पदों का प्रस्ताव शासन भेजा जाएगा। बताया जा रहा है कि वर्तमान में विवि के मुख्य परिसर बादशाहीथौल में 44 पद स्वीकृत हैं, जिसमें से 12 पद खाली हैं। वही यहां पर समूह ग के 56 अतिरिक्त पदों के लिए प्रस्ताव भेजा जाएगा। इसके अलावा गोपेश्वर परिसर के लिए 85 अतिरिक्त पदों का प्रस्ताव भेजा जाएगा, जिसमें टीचिंग और नॉन टीचिंग दोनों पद शामिल हैं।

देहरादून-शीघ्र समूह ग के इन पदों पर होगी बंपर भर्ती, बेरोजगारों के चेहरे पर लौटी मुस्कान

141 पदों के लिए भेजा जायेगा प्रस्ताव

श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय की दूसरी कार्यपरिषद की बैठक में विवि के तृतीय श्रेणी (समूह-ग) के रिक्त पदों को भरने के लिए कार्य परिषद ने स्वीकृति दे दी है। विवि के कुलपति डा. यूएस रावत ने बताया कि इसकी नियमावली बनाने के लिए समिति गठित कर दी है। इसके बाद भर्ती प्रक्रिया शुरू की जायगी। कहा कि विवि मुख्यालय और गोपेश्वर परिसर के लिए अतिरिक्त पदों का प्रस्ताव शासन भेजा जाएगा। विवि के मुख्य परिसर बादशाहीथौल में 44 पद स्वीकृत हैं, जिसमें से 12 पद खाली हैं। वही यहां पर समूह ग के 56 अतिरिक्त पदों के लिए प्रस्ताव भेजा जाएगा। इसके अलावा गोपेश्वर परिसर के लिए 85 अतिरिक्त पदों का प्रस्ताव भेजा जाएगा, जिसमें टीचिंग और नॉन टीचिंग दोनों पद शामिल हैं।