हल्द्वानी-घरवालों से बगावत कर जिसके साथ रचाई शादी, ससुराल पहुंचकर वह 3 बच्चों का बाप निकला

प्यार में अंधा होकर लोग क्या क्या कदम उठा लेते है। इसका कोई पता नहीं जब उन्हें अपनी गलती का अहसास होता है तो फिर पछताप करते है। मामला बनभूलपुरा क्षेत्र का है यहां शादी के करीब 72 घंटे के बाद रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया। दुल्हन को प्यार के नाम पर धोखा
 | 
हल्द्वानी-घरवालों से बगावत कर जिसके साथ रचाई शादी, ससुराल पहुंचकर वह 3 बच्चों का बाप निकला

प्यार में अंधा होकर लोग क्या क्या कदम उठा लेते है। इसका कोई पता नहीं जब उन्हें अपनी गलती का अहसास होता है तो फिर पछताप करते है। मामला बनभूलपुरा क्षेत्र का है यहां शादी के करीब 72 घंटे के बाद रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया। दुल्हन को प्यार के नाम पर धोखा मिला। जिस युवक के साथ उसने अपने सपने सजाये थे वह तीन बच्चों का बाप निकला। जब युवती को यह बात पता चली तो उसने विरोध किया। दोनों के बीच विवाद होने पर पति ने पत्नी को मायके भेज दिया। युवती ने युवक के खिलाफ बनभूलपुरा थाने में तहरीर दी है। तहरीर के बाद पुलिस जांच में जुट गई।

हल्द्वानी-घरवालों से बगावत कर जिसके साथ रचाई शादी, ससुराल पहुंचकर वह 3 बच्चों का बाप निकला
पुलिस के अनुसार बनभूलपुरा इंदिरानगर की रहने वाली एक युवती का किच्छा के एक युवक से नजदीकियां बढ़ गई। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलने लगा तो इसकी भनक परिजनों को लगी। परिवार वाले युवक को पसंद नहीं करते थे। युवक गौजाजाली स्थित रिश्तेदारी में आने के बाद युवती से मिलता था। विगत 22 फरवरी को युवक गौजाजाली स्थित एक स्कूल में दोनों ने निकाह कर लिया। इसके बाद वह ससुराल चली गई।

ससुराल पहुंचने पर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई जब उसे पता चला कि जिस युवक के साथ उसने शादी की है वह तो पहले से ही शादीशुदा है। उसके तीन बच्चे है। जब उसने अपने पति से पूछा तो पति ने उसके साथ मारपीट की और उसे मायके भेज दिया। अब उसे साथ रखने से भी इनकार कर दिया। जब युवती मायके पहुंची तो परिजनों ने विरोध जताया। अब युवती न मायके की रही न ससुराल है। थक हार कर वह बनभूलपुरा थाने पहुंची जहां उसने तहरीर दी। इस मामले में बनभूलपुरा सुशील कुमार की पति को बुलाकर पूछताछ की जायेंगी। दोनों के बीच सुलह की जायेंगी। अगर मामला नहीं निपटा तो कानूनी कार्रवाई की जायेंगी।