PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-पढिय़े, कौन बोला कि अगर विकास नहीं किया तो एक साल में मेयर पद से इस्तीफा दे दूंगा

481
Slider

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- निकाय चुनाव में हल्द्वानी नगर निगम में मुकाबला बेहद दिलचस्प हो गया है। भाजपा और कांग्रेस का सपा मेयर प्रत्याशी शोएब अहमद कड़ी टक्कर दे रहे है। शोएब ग्रामीण क्षेत्रों से लेकर शहरी क्षेत्रों तक जनसंपर्क अभियान में जुटे है। उन्हें कई क्षेत्रों से जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। गौरतलब है कि पिछले नगर निगम चुनावों में सपा ने दोनों दलों को कड़ी टक्कर दी थी। जीत के लिए भाजपा के पसीने छूटा दिये थे। इस सपा हर हाल में यह दंगल जीतना चाहती है। जिसके लिए सपा ने व्यापक तैयारी की है। सपा के मेयर पद प्रत्याशी शोएब ने भाजपा और कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि विकास के नाम दोनों दलों ने जनता को छला है।

Slider

विकास नहीं किया तो दे दूूंगा इस्तीफा- शोएब

शोएब ने कहा कि उन्होंने कई शहरों का भ्रमण किया है। उसी आधार पर वह हल्द्वानी का विकास करना चाहते है। वह मुबंई से निकलकर हल्द्वानी में सिर्फ विकास कार्यों को अंजाम देने के लिए आये है। उन्होंने कहा कि अगर जनता उन्हें इस बार मौका देती है तो वह हल्द्वानी का अग्रिम विकास करेंगे। उन्होंने कहा कि हल्द्वानी को एक मॉडल रूप में विकसित करना चाहते है। वह सडक़, पेयजल, बिजली से लेकर जनता की हर समस्या का समाधान चाहते है। जिससे हल्द्वानी को एक नई पहचान मिल सकें। उन्होंने कहा कि अगर एक साल के अंदर में मैंने काम नहीं किया तो मैं खुद ही मेयर पद से इस्तीफा दे दूंगा। उन्होंने कहा कि जनता उन पर भरोस रखें तभी हल्द्वानी का विकास हो पायेगा।

A one Industries Haldwani

युवाओं को फ्री में परीक्षाओं की तैयारी

शोएब ने कहा कि अगर जनता उन्हें अपना समर्थन देती है तो वह युवाओं को नशे से बाहर निकालने पूरी कोशिश करेंगे। साथ ही उनके शिक्षा के स्तर को और मजबूत करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकारी परीक्षाओं के लिए वह युवाओं को निशुल्क कोचिंग की व्यवस्था करेंगे। जिससे गरीब बेरोजगार युवाओं को भी रोजगार मिल सकें और वह अपने लक्ष्य में आगे बढ़ सकें। उन्होंने कहा कि हर युवा को रोजगार से जोड़ेगें।

शहर के कूड़े का होगा इस्तेमाल

शोएब ने कहा कि वह शहर भर के कूड़े का इस्तेमाल किसी अच्छे चीज के निर्माण के लिए करेंगे। विदेशों में कूड़े से बिजली उत्पन्न करने के साथ ही कई अन्य काम भी किये जाते है। वह भी हल्द्वानी के साथ ही प्रदेश भर के कूड़े का इस्तेमाल कर कुछ नया करेंगे। इसके अलावा हल्द्वानी शहर में सीवर लाइनों का निर्माण कार्य जिससे जनता लंबे समय से परेशान है। साथ ही हर वार्ड में बच्चों के खेलने के लिए पार्क और बुजुगोँ के टहलने के लिए मॉनिंग वॉकर बनाये जायेंगे। जिससे हमारे बच्चे सही दिशा की ओर बढ़ सकें।

shree guru ratn kendra haldwani