PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी- पढिय़े जब प्रचार के दौरान सपा प्रत्याशी शोएब ने उठाया नालियों में भरा कचरा, तो क्या बोले लोग

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- नगर निगम चुनाव में सपा के मेयर पद प्रत्याशी शोएब अहमद कई जगहों पर जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान शोएब ने रास्ते में गो ग्रीन एनजीओ के लोगों को सडक़ किनारे साफ-सफाई करता देखा तो वह खुद नालियों से कचरा हटाने में जुट गये और नालियां साफ कर दी। इस दौरान नालियों में सफाई करता देख लोगों भी भीड़ का एकत्र हो गई। लोगों ने मेयर प्रत्याशी शोएब की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि खुद मेयर प्रत्याशी साफ-सफाई में जुट गया है तो शहर ने साफ और स्वच्छ होना ही है। इस दौरान कई लोगों ने सपा प्रत्याशी शोएब को समर्थन देने की बात की।

 शहर का विकास करना मेरा मकसद-शोएब

नालियों में सफाई के दौरान शोएब ने कहा कि सरकार ने लाखों रुपये सफाई के नाम पर खर्च किये है। लेकिन आज साफ-सफाई के हालात बेहद खराब है। उन्होंने भाजपा पर वार करते हुए कहा कि अगर इतने रुपयों का सरकार कूड़ा निस्तारण के लिए कोई प्लान बनाती तो आज तक हल्द्वानी शहर कूड़ा मुक्त हो जाता। उन्होंने कहा कि अगर जनता मेरा साथ देती है तो मैं हल्द्वानी का समग्र विकास करूंगा। शोएब ने साफ शब्दों में कहा कि मेरा मसकद राजनीति करना नहीं बल्कि हल्द्वानी को एक मॉडल रूप में विकसित करना है। जिससे हल्द्वानी को नाम रोशन हो सकें और देश में हल्द्वानी को एक उच्च स्थान मिल सकें।

गफूर बस्ती उतरी शोएब के पक्ष में

सपा के मेयर पद के प्रत्याशी शोएब अहमद में गफूर बस्ती में जनसंपर्क किया। इस दौरान गफूर बस्ती के लोगों ने शोएब को समर्थन की बात कही। शोएब ने भाजपा और कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि दोनों पार्टियों ने सिर्फ वोट बैंक के लिए गफूर बस्ती का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि कभी रेलवे द्वारा हटाने और कभी बिजली और पानी के लिए मासूम लोगों को डराया जाता है। वह किसी भी हालात में गफूर बस्ती का उत्पीडऩ स्वीकार नहीं करेंगे। इसके बाद गफूर बस्ती के लोग शोएब के समर्थन में उतर आये।

Coronavirus vaccine) वैज्ञानिकों ने ढूँढ निकाला कोरोना का सबसे सस्ता इलाज, 100 रुपए में ऐसे होगा कोरोना की जाँच