पढिय़े आखिर क्यों पालिका भवन में पेट्रोल छिडक़र आत्मदाह करने गया सभासद, ऐसे शुरू हुआ हाई वॉल्टेज हंगामा

नई टिहरी-नगर पालिका परिसर में उस समय हंगामा हो गया जब मांगें पूरी न होने पर एक सभासंद ने अपने ऊपर पेट्रोल छिडक़ लिया। और आत्मदाह का प्रयास किया तो पुलिस और परिसर में मौजूद कर्मचारियों और लोगों के होश उड़ गये।उसके साथियों और पालिका कर्मियों ने बीच-बचाव में उसे पकड़ लिया। इसके बाद देर
 | 
पढिय़े आखिर क्यों पालिका भवन में पेट्रोल छिडक़र आत्मदाह करने गया सभासद, ऐसे शुरू हुआ हाई वॉल्टेज हंगामा

नई टिहरी-नगर पालिका परिसर में उस समय हंगामा हो गया जब मांगें पूरी न होने पर एक सभासंद ने अपने ऊपर पेट्रोल छिडक़ लिया। और आत्मदाह का प्रयास किया तो पुलिस और परिसर में मौजूद कर्मचारियों और लोगों के होश उड़ गये।उसके साथियों और पालिका कर्मियों ने बीच-बचाव में उसे पकड़ लिया। इसके बाद देर तक सभासद अपनी मांगों को लेकर हंगामा करता रहा। पुलिस ने जैसे-तैसे उसे शांत कराया। मामला सभासद विश्वजीत नेगी से जुड़ा है। उनके वार्ड में पिछले आठ माह से कोई कार्य नहीं हो पाया है। जिसके बाद पालिका सभासद विश्व जीत नेगी और सतीश चमोली अपनी शिकायत लेकर पालिका कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उनका आरोप था कि उनके वार्ड में कार्य नहीं हो रहे हैं, जिस कारण उन्हें जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है। जिसके बाद बहस में मामला बढ़ता गया। आक्रोशित सभासद विश्वजीत नेगी हंगामा शुरू कर दिया और वहां पर भीड़ जुट गई।

पढिय़े आखिर क्यों पालिका भवन में पेट्रोल छिडक़र आत्मदाह करने गया सभासद, ऐसे शुरू हुआ हाई वॉल्टेज हंगामा

आठ माह से वार्ड में नहीं हुआ कोई कार्य

इस दौरान सभासद विश्वजीत नेगी ने अपने ऊपर पेट्रोल छिडृक लिया। इससे वहा बैठे सभी पालिका कर्मियों के हाथ-पांव फूल गए। जैसे-तैसे समर्थको और सभासदों ने मिलकर उसके हाथ से पेट्रोल की बोतल छिन ली। इस दौरान सभी ने उन्हें समझाने का प्रयाय किया। नेगी का कहना था कि लंबे समय से वार्ड की समस्याएं उठाने के बावजूद भी पालिका उनका निराकरण नहीं कर रही है। उनके वार्ड में कोई कार्य नहीं हुआ है। वार्ड में उन्हें जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है। इस मामले में कई बार मांग उठा चुका लेकिन कोई सुनने को तैयार ही नहीं है। इसलिए आत्मदाह के अलावा मेरे पास कोई दूसरा विकल्प नहीं है। सूचना पुलिस तक पहुंची तो दोनों पक्षों को चौकी बुलाया गया जहां सहमति के बाद मामला शांत हुआ।