रतलाम-देश गालीपंथी से चलेगा या राष्‍ट्रभक्ति से-मोदी , 1984 के सिख विरोधी दंगों पर कांग्रेस को ऐसे घेरा

रतलाम-न्यूज टुडे नेटवर्क- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज चुनावी रैली में विपक्ष पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि नामदार भाषण की शुरुआत ही गाली से करते है। बताइए देश गालीपंथी से चलेगा या राष्ट्रभक्ति से। उन्होंनें1984 के सिख विरोधी दंगों के बारे में एक बार फिर कांग्रेस नेता सैम
 | 
रतलाम-देश गालीपंथी से चलेगा या राष्‍ट्रभक्ति से-मोदी , 1984 के सिख विरोधी दंगों पर कांग्रेस को ऐसे घेरा

रतलाम-न्यूज टुडे नेटवर्क- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज चुनावी रैली में विपक्ष पर बड़ा हमला बोला। उन्‍होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि नामदार भाषण की शुरुआत ही गाली से करते है। बताइए देश गालीपंथी से चलेगा या राष्‍ट्रभक्ति से। उन्होंनें1984 के सिख विरोधी दंगों के बारे में एक बार फिर कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा की टिप्‍पणी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हुआ तो हुआ। टिप्‍पणी कांग्रेस के अहंकार को बताती है। सेना के संदर्भ में कहा कि पहले की सरकारों ने जवानों को बुलेट प्रुफ जैकेट नहीं दी।बता दें कि लोकसभा चुनाव अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। 19 मई को होने वाले सातवें चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर मतदान होगा। आखिरी चरण के चुनाव प्रचार में भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से चुनाव प्रचार का पूरा दारोमदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कंधों पर है।

रतलाम-देश गालीपंथी से चलेगा या राष्‍ट्रभक्ति से-मोदी , 1984 के सिख विरोधी दंगों पर कांग्रेस को ऐसे घेरा

एक परिवार को देश को ठगा-मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि देश में पानी से जुड़ी चुनौतियों को दूर करने के लिए अब हमने जलशक्ति मंत्रालय बनाने का निर्णय लिया है। हमारे व्यापारी भाइयों के हितों को ध्यान में रखते हुए राष्ट्रीय व्यापारी बोर्ड का गठन किया जाएगा। इनका अहंकार कल भोपाल में भी दिखा है। मैं खुद अहमदाबाद गया था वोट डालने के लिए, देश के राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए लाइन में लगे थे, लेकिन ये दिग्गी राजा उनको न लोकतंत्र की चिंता थी न मतदाता की जिम्मेदारी की चिंता थी। मोदी ने कहा कि आज किसानों के घर पर पुलिस पहुंच रही है। कर्जदार किसानों के जेल जाने की नौबत आ रही है। आखिर ऐसा क्यों हो रहा है। इस सवाल का जवाब है तुगलक रोड चुनाव घोटाला। आजादी के 55 साल एक परिवार ने देश को ठगा है। क्या अब भी आप उनकों ठगने का मौका देना चाहते हो क्या। इन्होने कहा था की बिजली का बिल हाफ करेंगे हुआ क्या। बिल हाफ हुआ या बिजली की सप्लाई हाफ हुई।